Breaking News

भारत की सबसे बड़ी डिजिटल एंटरटेनमेन्‍ट कंपनी ने शुरु की लाइव स्‍ट्रीमिंग

नई दिल्ली, भारत की सबसे बड़ी डिजिटल एंटरटेनमेन्‍ट कंपनी ने आज देश के सबसे बड़े गज़ल कॉन्‍सर्ट ‘खज़ाना- ए फेस्टिवल ऑफ गज़ल्‍स’ की लाइव स्‍ट्रीमिंग की घोषणा की है।

अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर अपनी पहुंच का लाभ लेते हुए, हंगामा बड़े पैमाने पर गज़ल का जादू बिखेरने वाला है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि वह कहीं भी हों, इस कॉन्‍सर्ट का हिस्‍सा बन सकते हैं। पूरी दुनिया में यूजर्स इस शो को लाइव स्‍ट्रीम करने के लिये हंगामा म्‍यूजि़क, हंगामा प्‍ले और फेसबुक से संबधित पेजेस पर ट्यून कर सकते हैं। इसके अलावा हंगामा, शो के बाद टाटा स्‍काय म्‍यूजिक, टाटा स्‍काय म्‍यूजिक + – महफिल चैनल, एयरटेल डीटीएच आईम्‍यूजिकस्‍पेस-नज़राना चैनल, हंगामा प्‍ले, एमआई (मी) टीवी और एमआई म्‍यूजिक पर खज़ाना  का कैच-अप कंटेंट प्रस्‍तुत करेगा।

 खज़ाना के साथ साझीदारी के बारे में बताते हुए, हंगामा डिजिटल मीडिया के फाउंडर और सीईओ नीरज रॉय ने कहा,‘‘गज़ल कला का सबसे प्रेरित करने वाला रूप है और खज़ाना के साथ साझीदारी करते हुए हमें बेहद खुशी महसूस हो रही है। खज़ाना के साथ साझीदारी करने से हम इस तकनीक का लाभ उठाते हुए इस शानदार कला को अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर दर्शकों तक पहुंचा पायेंगे। इस बात से हमें बेहद खुशी महसूस हो रही है कि हम पूरी दुनिया के दर्शकों को अपने प्‍लेटफॉर्म पर गज़ल के महान कलाकारों को देखने का मौका दे रहे हैं। साथ ही हमें दो चैरिटीज को सपोर्ट करने की भी बेहद खुशी है।