Breaking News

दिलजीत ने अपनी फिल्म का इस खास तरह से किया प्रचार

नई दिल्ली ,पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ  और उनकी को-एक्ट्रेस नीरू बाजवा   इन दिनों अपनी फिल्म ‘शड़ा’ के प्रमोशन में जुटे हैं. नई दिल्ली, के द इंपीरियल होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों कलाकारों ने अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारियां मीडिया के साथ साझा कीं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘शाडा’ एक युवक के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने माता-पिता के दबाव के बीच अपने आदर्श जीवनसाथी की तलाश करता है। एएंडए एडवाइजर और ब्रैट फिल्म्स के बैनर तले बनी और दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की मुख्य भूमिकाओं से सजी इस फिल्म का निर्देशन जगदीप सिद्धू ने किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित दिलजीत ने अपनी फिल्म ‘शाडा’ के शीर्षक के बारे में कहा, ‘‘शाडा’ का मतलब एक ऐसा व्यक्ति हैख् जो शादी करना चाहता है, लेकिन एक आदर्श लड़की नहीं ढूंढ पा रहा है। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने बताया, ‘फिल्म में मैं शादी समारोहों के फोटोग्राफर की भूमिका में हूं, जबकि नीरू बाजवा एक वेडिंग प्लानर की भूमिका निभा रही हैं। इस किरदार को जीवंत बनाने के लिए मैंने अपने एक दोस्त से मदद ली, जो खुद एक वेडिंग फोटोग्राफर है।’

रिपोर्टर-आभा यादव