Breaking News

इस कार पर मिल रहा 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट

नई दिल्ली,Maruti Suzuki Ertiga, देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति अपनी मल्टी पर्पज कार (MPV) पर 1.1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। Maruti Suzuki Ertiga को 2012 में लॉन्च किया गया था। यह ऑफर उन्हीं डीलरशिप्स पर मिल रहा है जहां इस मॉडल की यूनिट्स अनसोल्ड हैं। इस कार के डीजल वेरियंट पर 1.1 लाख और वहीं 1.4 लीटर पेट्रोल इंजन वेरियंट पर 53,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Ertiga CNG वेरियंट पर 28,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये है दुनिया का सबसे अनोखा फल, कीमत जानकर उड़ जाएगें होश….

दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट TV भारत में लॉन्च, कीमत 5000 से भी कम

मारुति सुजुकी ने अप्रैल 2012 में इस को मॉडल लॉन्च किया था। इसके बाद अक्टूबर 2015 में इसे मिड-साइकल अपडेट दिया गया था। मारुति ने 2012 में लॉन्चिंग के बाद से अभी तक अर्टिगा की करीब 4.2 लाख यूनिट बेची हैं। अर्टिगा का वर्तमान मॉडल 1.4-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध है। लॉन्चिंग के कुछ समय बाद कंपनी ने पेट्रोल वर्जन को 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी पेश किया।

इस कंपनी ने दी सबसे बड़ी सेवा, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉल

इस कंपनी के ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है इतने GB 4G डेटा

मिड-साइज बजट एमपीवी में अर्टिगा काफी पॉप्युलर कार है। इस सेगमेंट में होंडा बीआर-वी, रेनॉ लॉजी और हाल ही में लॉन्च की गई महिंद्रा मराजो शामिल है। मारुति ने हाल ही में Ertiga न्यू जनरेशन मॉडल लॉन्च किया था। नई मारुति अर्टिगा के Z+ वेरियंट्स में मारुति सुजुकी का स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो ऐंड्रायॅड ऑटो, ऐपल कारप्ले और नेविगेशन सपॉर्ट के साथ आता है। कैमरे के साथ रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, 15-इंच अलॉय वील्ज, स्टीयरिंग वील पर लेदर फिनिश और हाइट अजस्टेबल ड्राइवर सीट दी गई है।

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….