Breaking News

विपक्ष के साथ आज दिल्ली में तेजस्वी यादव का प्रदर्शन,जानिए क्यों…..

नई दिल्ली, बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन शोषण मामले के विरोध में आज जंतर-मंतर पर विपक्षी खेमे की पार्टियों का धरना प्रदर्शन होगा. सबसे अहम बात ये है कि इस प्रदर्शन की अगुवाई लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी लड़ेंगी इस सीट से लोकसभा चुनाव ?

कांग्रेस का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप- हजारों करोड़ के घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी को भगाया गया

इस धरने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कई अन्य विपक्षी दलों के नेता के शामिल होने की उम्मीद है. तेजस्वी ने अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सहित तमाम विपक्षी नेताओं सहित सिविल सोसायटी के तमाम प्रतिनिधियों से आग्रह किया है. इसके अलावा तेजस्वी को वामदलों का भी समर्थन मिला है. इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर जंतर-मंतर पर धरना करने का एलान किया था.

भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी के मामले मे, मोदी सरकार को तगड़ा झटका

सत्ता हथियाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश पर अखिलेश यादव ने मोदी सरकार से किये ये सवाल

देश को हिला देने वाले इस यौन शोषण कांड पर पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी और इसे शर्म का विषय बताया. नीतीश कुमार ने इस घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए ये भी कहा कि जो पापी हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. लेकिन विपक्ष आरजेडी नीतीश कुमार के इतने आश्वासन से संतुष्ट नहीं है. तेजस्वी इस कांड के बहाने नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश में हैं.

अखिलेश यादव के समर्थन में उतरे योगी के मंत्री,दिया ये बयान….

अखिलेश यादव ने ईवीएम को लेकर किया बड़ा खुलासा….

मुजफ्फरपुर के बालिकागृह से निकली शर्म की कथाएं पूरे बिहार के माथे पर बदनुमा दाग बनकर सामने आई हैं और इस साजिश को रचने का आरोप ब्रजेश ठाकुर पर है. ब्रजेश सेवा संकल्प एवं विकास समिति NGO का संस्थापक है, जो यह बालिकागृह चलाती थी.

लखनऊ में हुआ बड़ा हादसा,कई लोगो की हुई मौत

डॉ0 आंबेडकर के बाद अब इस महापुरुष को भी रंग दिया गया भगवा रंग

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस (टीआईएसएस), मुम्बई द्वारा अप्रैल में राज्य के समाज कल्याण विभाग को सौंपी गई एक ऑडिट रिपोर्ट में यह मामला सबसे पहले सामने आया था. जिसके बाद बालिका गृह में रहने वाली 42 में से 34 लड़कियों के मेडिकल टेस्ट में यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई. इस मामले में 31 मई को 11 लोगों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी. ठाकुर समेत 10 लोगों को तीन जून को गिरफ्तार किया गया था. एक व्यक्ति फरार है.

महिला एवं बाल राज्य आयोग को मिला नया अध्यक्ष, कई सदस्यों की हुई नियुक्ति

अमर सिंह ने किया चौकाने वाला एेलान……

इस केस में बिहार समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति का नाम भी आ रहा है, जिस पर विवाद बना हुआ है. दरअसल, इस मामले में गिरफ्तार जिला बाल संरक्षण अधिकारी रवि रोशन की पत्नी ने यह आरोप लगाया है कि मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा अक्सर बालिका गृह में जाया करते थे. वहीं, पीड़ित लड़कियों ने अपने बयान में बताया है कि वहां कोई बड़े पेट वाले नेता जी आते थे. इसी आधार पर विपक्ष मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग कर रहा है.

जानिए क्यों पश्चिमी यूपी के वकील हड़ताल पर, रखी ये मांग…..

योगी सरकार ने किए IPS अफसरों के तबादले कई जिलों के कप्तान बदले बदले

फेसबुक ने की बड़ी घोषणा, भारत में पत्रकारिता परियोजना के तहत चलायेगा ये कार्यक्रम

ओबीसी के इतने लाख आरक्षित पद रिक्त, कांग्रेस ने मोदी सरकार से की तुरंत भरने की मांग

पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाला विधेयक, लोकसभा से पारित

गैस, डीजल, पेट्रोल के दामों मे लगातार वृृद्धि पर, सपा प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

लखनऊ के वीआईपी क्षेत्र मे कैश वैन लूट के बाद, गैंगरेप की एक और बड़ी वारदात

काला झंडा दिखाने वाले छात्रनेता, अखिलेश यादव