Breaking News

देवरिया में डाक्टर,नायब तहसीलदार समेत इतने मिले कोरोना वायरस से संक्रमित

देवरिया, उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक डाक्टर,नायब तहसीलदार सहित 26 नये कोरोना संक्रमित मिलने से यहां अब कुल संख्या 375 हो गई है, जिसमें 218 लोग ठीक हो चुके हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि रुद्रपुर के नायब तहसीलदार और उनके चालक की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। इसके साथ ही फालोवर और रुद्रपुर कोतवाली परिसर में रहने वाला एक कांस्टेबल भी संक्रमित मिला है। रुद्रपुर क्षेत्र में तीन और लोग कोरोना संक्रमित मिलने हैं।

सूत्रों के अनुसार सलेमपुर सीएचसी में तैनात एक चिकित्सक और फार्मासिस्ट की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। अस्पताल गेट पर मेडिकल स्टोर चलाने वाला एक व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है। डीपीआरओ कार्यालय के दो लिपिक भी के कोरोना पाजिटिव मिले हैं। एआरटीओ कार्यालय का एक कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।

सहायक संभागीय अधिकारी राजीव चतुर्वेदी ने बताया कि कार्यालय को सेनेटाइज कराने के बाद दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। रामपुर कारखाना के गोविंदपुर में गैस एजेंसी पर काम करने वाले दो कर्मचारी भी संक्रमित मिले हैं। यहां 375 संक्रमित मरीजों से से 218 ठीक हो चुके हैं तथा पांच की मृत्यु हो चुकी है। 152 मरीज एक्टिव हैं जिनका उपचार चल रहा है।