Breaking News

डॉ0 अरविंद यादव- स्पोर्ट्स फिजिकल फिजियोथेरेपिस्ट

डॉ0 अरविंद यादव स्पोर्ट्स फिजिकल थैरेपी और चिकित्सीय कायाकल्प के एक भारतीय चिकित्सक हैं और पेशेवर रूप से खेल के क्षेत्र और लोगों के अलग-अलग क्षेत्रों में सेवा कर रहे हैं। वह आत्मा सक्रियण नामक सेल सक्रियण चिकित्सा में अग्रणी है।

डॉ। यादव ने एक आधिकारिक स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में विश्व स्तर के खेलों जैसे कि रियो ओलंपिक, एशियाई खेलों, तीरंदाजी विश्व चैम्पियनशिप, तीरंदाजी विश्व कप के लिए व्यापक और मूल्यांकन उपचार की पेशकश की है और सूची जारी है। न केवल खेलों में, बल्कि फिल्म उद्योग में भी डॉ। यादव ने शाहिद कपूर और जॉन अब्राहम का पुनर्वास और उपचार किया और उन्हें ताकत और लचीलापन बढ़ाने में मदद की। खेल की चोट और आर्थोपेडिक मामलों के लिए पुनर्वासित खुश और सामग्री रोगियों के साथ संबंध बनाए रखने के बाद, डॉ। यादव दुनिया भर में सेवा कर रहे हैं।

वह पूरी तरह से मानते है कि हम अपने आप को चंगा करने की शक्ति रखते हैं जो हमारे भीतर बंद है। किसी भी बीमारी या चिकित्सा स्थिति का सामना करने पर, डॉ। यादव इस उपचार क्षमता को कैसे अनलॉक करें, यह निर्धारित करने के लिए मूल्यांकन और निदान करते हैं। यह समझते हैं कि प्रतेक व्यक्ति पर उसके शारीरिक, मनोवैज्ञानिक और सामाजिक प्रभाव पड़ता है, न केवल उसने मरीजों का इलाज करने का वादा किया, बल्कि उन्हें उनकी स्थिति के बारे में शिक्षित करने और उन्हें फिर से उसी परिदृश्य का सामना करने से बचाने के लिए तैयार किया।
थोरो मूल्यांकन, समग्र दृष्टिकोण, प्रामाणिकता और करुणा के साथ, डॉ अरविंद यादव कहते हैं कि कोशिकाओं और सही श्वास तकनीक का एक उचित सक्रियण; भविष्य की चोटों और बड़ी बीमारियों के जोखिम से बचा जा सकता है।

सोल एक्टिवेशन (soul Activation) एक एन्हांसिंग सिस्टम, एक हीलिंग सिस्टम और रोजमर्रा के तनाव को प्रबंधित करने का एक तरीका है। यह शरीर में एक अधिक संरचनात्मक अखंडता बनाने में मदद करता है, इसलिए यह शक्ति, शक्ति, लचीलापन और धीरज के साथ-साथ गति के औसत दर्जे के क्षेत्रों में उच्च स्तर के प्रदर्शन को प्राप्त करने और कार्य करने में सक्षम है। बड़ी बात यह है कि परिणाम तत्काल और उल्लेखनीय हैं।

आत्मा सक्रियता विभिन्न विशिष्टताओं का अभ्यास करने का एक ईमानदार प्रयास है जो लोगों को उनके शारीरिक और मनोवैज्ञानिक कल्याण के लिए मदद कर सकता है और जीवन की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है। लक्ष्य शरीर को एकीकरण और सिंक्रनाइज़ेशन में रखना है। और बड़ी खबर यह है कि यह सभी के लिए काम करता है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com