Breaking News

राज्यसभा में भारी हंगामा के चलते, नहीं हो सका प्रश्नकाल और शून्यकाल जानिये क्यों ?

नयी दिल्ली, आज राज्यसभा में भारी हंगामा हुआ, जिसके प्रश्नकाल आैर शून्यकाल नहीं हो सका और सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित कर दी गयी। तमिलनाडु में कावेरी डेल्टा के किसानों को लेकर अन्नाद्रमुक ने राज्यसभा में भारी हंगामा किया।

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

आज राज्यसभा में, एक बार के स्थगन के बाद सभापति एम. वेंकैया नायडु ने जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू की तो अन्नाद्रमुक के सदस्य अपने नेता के. नवनीत कृष्णन के नेतृत्व में तख्ती लेकर आसन के समक्ष पहुंच गये और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद  नायडु ने कहा कि सदन में बहुत सारे मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है। सदस्यों को हंगामा कर समय और धन बरबाद नहीं करना चाहिए।

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

लेकिन सदस्यों का हंगामा जारी रहा और सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित कर दी गयी। इससे पहले सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होने पर इसी मुद्दे पर अन्नाद्रमुक के अलावा द्रमुक के सदस्य भी अासन के समक्ष आ गये । माकपा के सदस्य भी केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की मांग को लेकर अध्यक्ष के आसन के सामने आ गए। सभी सदस्यों ने नारेबाजी की जिसके कारण सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित करनी पडी ।

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….

जनाक्रोश रैली में शिवपाल सिंह ने दिया ये बड़ा बयान…

 नायडु ने सदस्यों से शांत होने की अपील करते हुए कहा कि सदन किसी भी मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है। सदन में आम जनता का काम होना चाहिए। यही लोकतंत्र के अनुरुप है। उन्होेंने कहा कि अगर सदस्य सदन नहीं चलाना चाहते तो वह कार्यवाही स्थगित कर देते हैं। अासन के समक्ष नारेबाजी कर रहे सदस्यों पर सभापति की अपील का कोई असर नहीं हुआ और उनकी नारेबाजी जारी रही।

ये है पहली ऐसी कार, एक्सीडेंट होने पर नहीं लगेगी एक भी खरोंच….

यूपी में IPS अफसरों के हुए तबादले, बुलंदशहर के एसएसपी की छुट्टी

गोहत्या हिंसा को लेकर सीओ और चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज….

कारगिल शहीद की प्रतिमा अनावरण कर मुलायम सिंह ने किया