Breaking News

सेक्स लाइफ को दिलचस्प बनाने के लिए अपनाएं  खास फ्लेवर्स

सेक्स लाइफ को सभी एन्जॉय करते हैं पर क्या आप  सेफ सेक्स का भी ध्यान रखते हैं. सेफ सेक्स  करना है तो  कंडोम का इस्तेमाल करें. कंडोम आपको और आपके पार्टनर को एचआईएवी-एड्स के अलावा यौन संक्रमण से भी बचाता है. सुरक्षित यौन संबंधों के लिए हमेशा ही कॉन्डम इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

सेक्स लाइफ को दिलचस्प बनाने के लिए ड्यूरेक्स ने अलग अलग  नए फ्लेवर्स लॉन्च किए हैं जिसमें बबलगम, वाइल्ड बैरी और वनीला पाँपसिकलऔर वनीला पाँपसिकल फ्लेवर्स के साथ फ्लेवडर्स कांडोम के छेत्र में कदम रखा है। ड्यूरेक्स के भरोसे और विशेषता को जारी रखते हुए, इन फ्लेवर्स का उद्देश्य आपके बेडरूम में उत्साह लाना और ग्राहकों को अपनी यौन कल्पनाओ को जीने में मदद करना है।

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

यह रेंज खासतौर पर 18-24 साल की उम्र के यवुाओां को आकर्षित के लिए  डिजाइंग की गई है। ड्यूरेक्स फ्लेवर्ड कंडोम्स 150 रुपये में 10 के पैक और 50 रुपये में 3 के पैक में उपलब्ध है । वही  150 रुपये में 10 कांडोम वाला पकै ड्यूरेक्स को अधिक सुलभ  बनाता है।

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..

2017 में भारत में आयोजित हमारे ड्यरूेक्स ग्लोबल सेक्स सवे में पता चला कि लगभग 74% भारतीय बिस्तर पर कुछ नया  करने की कोशिश करना चाहते हैं। हालांकि आश्चर्यजनक रूप से, केवल 24% लोगों को लगता है कि ‍प्यार करने की कला उबाऊ नही है। जो सेक्स के प्रति अब उत्साह की तलाश में हैं और अपने सहयोगियो के साथ नए प्रयोग करने के इच्छुक हैं।

उत्तर प्रदेश में मौसम को लेकर, मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी

पंकज दुहान, चीफ मार्केटिंग ऑकफसर, आरबी साउथ एशिया  हेल्थ ने कहा, “हम फ्लेवर्स की एक अनूठी श्रांखला जिसमे बबल गम, वाइल्ड बेरी और वेनिला पाँपसिकल शामिल हैं, की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित है। ये फ्लेवर्स लोगों को अपनी कल्पनाओ को जीवंत  बनाने  में मदद करेंगे। यह पहली बार है जब ड्यूरेक्स ने फ्लेवर सेगमेंट में कदम रखा है, और हमारा उद्देश्य पोर्टफोलियो को व्यापक बनाना हैऔर एक बडे ग्राहक समूह तक ब्रांड की पहुंच बढ़ाना है। हमने हमेशा इनोवेशन में विश्वास किया  है  ताकि हम उपभोक्ता की हिचक को तोड सकें और अधिक से अधिक लोगों को सेक्स का आनन्द लेने  के लिए  प्रोत्साहित कर सकें । ब्रांड के लिए अपने उपभोक्ताओ के विश्वास और स्वीकृति के साथ, हम फ्लेवर्ड  कांडोम मार्किट में विस्तार करने और उत्साही उपभोक्ताओ के यौन अनुभवों को बेहतर बनाना की उम्मीद करते हैं।

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

#GoPlaces एक व्यापक, मल्टी टचपॉइांट कैंपेन है जो ड्यूरेक्स  को एक सेक्स के सफर में अपने सच्चे साथी के रूप में स्थापित  करेगा। साथ ही यह उत्तेजना और यौन कल्पनाओ को और आथिक आनंददायक बनाने में मदद करेगा। 360 डिग्री एप्रोच के रूप में, यह कैंपेन सभी डिजिटल, सोशल और टीवी चेनलों  पर उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें जोरदार चर्चा की जाएगी और ग्राहकों को अपने साथ जोड़ा जाएगा।

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

भारत में ड्यूरेक्स का लक्ष्य इनोवेशन के साथ कंडोम का उपयोग बढ़ाना है जो यौन जीवन  में इसके उपयोग की हिचक  को दूर करने और सेक्स जीवन का आंनद  बढ़ाने  में उपभोक्ताओं की मदद करेगा। ब्रांड नियमित रूप से विभिन्न कंज्यूमर  कैंपेन  के माध्यम से सेक्स से जुडी बातचीत को सामान्य बनाने  के लिए काम करता है जो लोगों को उनके यौन जीवन के बारे में पंसद  और न पंसद  के बारे में खुल कर बात करने के लिए  प्रोसहित  करता है। एक ब्रांड के रूप में, ड्यूरेक्स का मानना  है की  दोनों पार्टनर के पास समान  रूप से सेक्स का आनंद लेने के अवसर मौजूद हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव