Breaking News

कंटेंट की महारानी को मिला साल की सबसे पावरफुल बिजनेस वुमन का अवॉर्ड

नई दिल्ली, भारत की महिलाओं में जब भी सशक्त महिलाओं का नाम लिखा जाएगा, टीवी सीरियल और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर का नाम सबसे पहले आएगा। हाल में फॉर्च्यून इंडिया की तरफ से जारी की गई सबसे पावरफुल महिलाओं की सूची में डायरेक्टर प्रोडूसर एकता कपूर का नाम जुड़ गया है। फॉर्च्यून इंडिया की इस लिस्ट में एकता को 22 वां स्थान मिला। इससे पहले वह 29 वे स्थान पर थी।

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

आपको बता दे कंटेंट की महारानी एकता कपूर को एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से साल की सबसे पावरफुल बिजनेस वुमन का अवॉर्ड दिया गया है। यह अवॉर्ड उन्हें बिजनेस की दुनिया की पॉपुलर इंडियन मैगजीन फार्च्यून इंडिया award दिया है।

फॉर्च्यून इंडिया ने लिखा है कि कल तक एकता कपूर का नाम भारतीय टीवी चैनलों तक ही सीमित था लेकिन अब उन्होंने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर भी अपनी पकड़ बना ली है।  पिछले साल ओटीटी प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी के पेड सब्सक्राइबर्स की संख्या 2 करोड़ थी। वर्तमान में देश में चल रहे ऑनलाइन प्लेटफार्म में ऑल्टबालाजी  सबसे आगे चल रहा है। इसके व्यूवर्स की संख्या डिजनी हॉट स्टार,नेटफ्लिक्स, अमेजन से भी ज्यादा है।

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

इस तरह अदा किया शुक्रिया एकता ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए मैगजीन का शुक्रिया अदा किया है। एकता ने लिखा, “मुझे प्रेरणादायक शक्तिशाली महिलाओं की अगस्त कंपनी में शामिल करने के लिए शुक्रिया फार्च्यून इंडिया। मेरी ईमानदार सोच है कि मुझे अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना है। फिर भी सम्मानित महसूस कर रही हूं। उम्मीद है कि आपकी उम्मीदों पर खरी उतरूंगी। जय माता दी।”

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..

बोल्ड कंटेंट
एकता कपूर ने  टीवी पर, फिल्मों पर और  वेब प्लेटफॉर्म पर  हमेशा ऐसे कंटेंट का समर्थन किया है, जो बोल्ड होने के साथ दर्शकों को खुद से जोड़े रखता है। प्रोफेशनल जिंदगी में हमेशा  सफलता पाने वाली एकता लगभग 24 साल से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सक्रिय हैं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलेफिल्म्स के बैनर तले  कई सीरियल्स बनाएं जो बहुत सफल रहे, जिसमें ‘हम पांच’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर-घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘नागिन’, ‘कवच’ थे इस सीरियल को दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला।

उत्तर प्रदेश में मौसम को लेकर, मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी

फिल्मों और वेब सीरीज का जलवा एकता कपूर, बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘मिशन इस्तांबुल’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘एक विलेन’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्में भी बना चुकी हैं। इसके अलावा अल्ट बालाजी के बैनर तले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उनकी कई वेब सीरीज चल रही हैं। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रही है।