Breaking News

Facebook के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप …

वाशिंगटन,  अमेरिका के कैलिफोर्निया में सोशल नेटवर्किंग कंपनी फेसबुक के कार्यालय में  बम रखे होने की धमकी के बाद उसे खाली कराया गया। कुछ घंटों तक तलाशी और जांच के बाद कर्मचारियों को कार्यालय के भीतर जाने की अनुमति दे दी गयी।

कंपनी की प्रवक्ता जीण् ग्रडिना ने एक बयान जारी कर बताया कि मेलो पार्क स्थित फेसबुक कार्यालय में बम रखे होने की धमकी मिली थी। उन्होंने बताया कि कार्यालय के सभी लोग सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा हम इस धमकी की जांच के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। पुलिस को फेसबुक कार्यालय में बम रखे होने की रिपोर्ट मिली थी जिसके बाद कार्यालय को पूरी तरह खाली करा लिया गया था।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि बम निरोधक दस्ते के सदस्यों ने पूरी इमारत की तलाशी ली है। फेसबुक और इंस्टाग्राम के कर्मचारियों की भी तलाशी ली गयी है लेकिन कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ। एनबीसी ने बताया कि न्यूयार्क पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है। अप्रैल में सैन फ्रांसिस्को स्थित यूट्यूब मुख्यालय पर गोलीबारी के बाद सभी प्रौद्योगिकी कंपनियों की सुरक्षा को लेकर चिंता उत्पन्न हो गयी है। गौरतलब है कि एक महिला ने यूट्यूब मुख्यालय में अंधाधुंध गोलीबारी करके तीन लोगों को घायल कर दिया और बाद में खुद को गोली मार ली।