Breaking News

फेसबुक के चेयरमैन को लग सकता हैं बड़ा झटका….

नई दिल्ली, सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग की इस्तीफे की खबर आई है. न्यूयॉर्क टाइम्स की एक जांच के बाद फेसबुक के निवेशकों ने कंपनी के चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी  मार्क जुकरबर्ग पर इस्तीफे का दवाब बढ़ा दिया है.

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

जांच में खुलासा हुआ था कि फेसबुक ने रिपब्लिकन के स्वामित्व वाली राजनीतिक कंसल्टेंसी और पी.आर. कंपनी से एग्रीमेंट किया है जो अपने विरोधियों की बुराइयां उजागर करती है. द गार्जियन में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक में पर्याप्त हिस्सेदारी वाली ट्रिलियम एसेट मैनेजमेंट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जोनस क्रोन ने रिपोर्ट का हवाला देते हुए जुकरबर्ग से बोर्ड के चेयरमैन से पद से उतरने के लिए कहा है.

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रोन ने कहा, “फेसबुक को लगता है कि वह विशेष ग्लेशियर है, मगर वह वैसा नहीं है. वह एक कंपनी है और कंपनियों में अध्यक्ष और सीईओ में अंतर होना चाहिए.” न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक ने वाशिंगटन डीसी की रूढ़िवादी कंपनी डेफिनर्स पब्लिक अफेयर्स से करार किया, जिसने कंपनी के लिए जनसंचार का काम किया और उसके प्रतिद्वंद्वियों और आलोचकों की कमियां निकालने का काम भी करती है.

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

जुकरबर्ग ने एक संवाददाता सम्मेलन में नकार दिया कि उन्हें पहले ऐसी किसी कंपनी की जानकारी है. उन्होंने कहा, “लेख पढ़ने के बाद मैंने अपनी टीम से फोन पर बात की और हम अब इस कंपनी के साथ काम नहीं कर रहे हैं.” एक रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक की एक अन्य निवेशक नताशा लैंब ने कहा कि अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी की संयुक्त भूमिका का मतलब है कि फेसबुक आंतरिक समस्याओं को नजरंदाज कर सकती है.

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com