Breaking News

बिग बॉस 13 का फेमस कंटेस्टेंट अब लेने जा रहा है बॉलीवुड में इंट्री 

नई दिल्ली, बिग बॉस 13  के फेमस कंटेस्टेंट असीम रियाज अपनी बेस्ट बॉडी से तो छाए हुए है ही साथ ही लड़ाई-झगड़ों से खूब सुर्खियां बटोर रहे है। ऐसा माना जा रहा है की वो बिग बॉस के टॉप 10 कंटेस्टेंट में से एक है। इस रियलिटी शो में आने के बाद से ही असीम की फैन फॉलोइंग दिनोदिन बढ़ती ही जा रही है और अब वो खास चेहरा बन चुके हैं। इसी कारण उन्हें जल्दी ही गुड न्यूज़ मिलने वाली है।

बिग बॉस फैन क्लब पर आई रिपोर्ट्स के मुताबिक हैंडसम असीम रियाज को बॉलीवुड में काम करने का ऑफर मिला है। अब आसिम जल्दी ही बॉलीवुड की किसी फिल्म के लिए अपनी सहमति देने वाले हैं। ये खबर कितनी सही है ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

बिग बॉस के घर में इन दिनों आसिम का कॉन्फिडेंस देखते ही बनता है अब वो गेम के स्ट्रॉन्गर कंटेस्टेंट्स में से एक बन चुके हैं। और वह खुद को साबित कर रहे हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट के बिना भी इस गेम में टिके रह सकते हैं। यही वजह है कि उनके बिग बॉस जीतने के चांस भी बताए जा रहे है।

फिटनेस फ्रीक आसिम जम्मू-कश्मीर से हैं। असीम ने कई इंटरनेशनल मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स किए हैं और कई एड्स और फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिका निभा चुके हैं। असीम के लुक्स और पर्सनैलिटी की दीवानी हैं।आसिम रियाज डेविड धवन की फिल्म ‘ मैं तेरा हीरो’ में कैमिओं रोल में नजर आ चुके हैं इस समय सोशल मीडिया पर इस फिल्म का वीडिओ खूब वायरल हो रहा है जिसमे आसिम एक्टर वरुण धवन के साथ दिख रहे हैं।

आभा यादव