Breaking News

फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की चाकू से गोदकर हत्या

नई दिल्ली,दिल्ली के पॉश वसंत कुंज इलाके में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 53 साल की एक फैशन डिजाइनर और उसके नौकर की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. गुरुवार सुबह पुलिस को घर से उन दोनों की लाश मिली. मृतकों की पहचान माला लखानी और 50 वर्षीय नौकर बहादुर के रूप में हुई.

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

 घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर फिलहाल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपियों की पहचान राहुल अनवर, रहमत और वसीम के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने हत्या को अंजाम देने के बाद खुद थाने आकर अपना गुनाह कबूला था. इसके बाद ही उन्हें गिरफ्तार किया गया.आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लूट के इरादे दोनों की हत्या की थी. पुलिस ने मृतक फैशल डिजाइनर की पहचान माला लखानी के रूप में की है. जबकि उनके सहायक की पहचान बहादुर के रूप में की गई है.

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….

बता दें कि माला लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं. इस मामले की शुरुआती जांच में पुलिस ने कहा था कि माला के घर में आरोपियों की फ्रैंडली एंट्री हुई थी. घटना स्थल का जायजा लेने के बाद यह साफ तौर पर लग रहा था कि आरोपियों ने लूट के इरादे से ही घर में प्रवेश किया है. दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने भी बताया था कि घर में फ्रेंडली एंट्री हुई है,शुरुआती जांच में मोटिव रॉबरी लग रहा है,घर में सामान बिखरा हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारी कई टीमें इस पूरे मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली के शिवालिक इलाके में एक फैशन डिजाइनर की हत्या करने की कोशिश की गई थी. अनिल नाम के आरोपी ने शिवालिक इलाके में फैशन डिजाइनर कावेरी लाल की गर्दन और चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद मौके से फरार हो गया था.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सलाह पर, मंत्रियों के मंत्रालयों मे हुआ ये फेरबदल

आसमान में दिखाई दी तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु,अब हो सकता है…

और खास बात यह है कि अनिल कावेरी का ही पूर्व ड्राइवर था लेकिन कावेरी के घरवालों ने उसका वेरिफिकेशन तक नहीं कराया था. हालांकि पुलिस ने जांच के बाद उसे शुक्रवार शाम निज़ामुद्दीन इलाके के एक रेन बसेरे से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक कावेरी ने अनिल को अपने दोस्त के साथ गाली गलौज करने के आरोप में नौकरी से निकाल दिया था और उसे एक महीने की सैलरी करीब 9 हज़ार रुपए नहीं दिए थे. वो इसी बात से नाराज़ था.

ये रेलवे स्टेशन होगा राम मंदिर स्वरूप जैसा….

इस कंपनी ने बेचा 5 मिनट में 21 हजार करोड़ रुपये का समान

सरकार बैन कर सकती है शराब और मीट….

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी से पहले बड़ा धमाका, आखिर मिल गया…?

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, घर मे घेरा मुख्यमंत्री को, अरुण यादव को उतारा मैदान में

टीवी न्यूज मे क्रांतिकारी परिवर्तन, अब समाचार पढ़ते नजर आयेंगे, ये रोबोट न्यूज़ एंकर

बदायूं में भीषण सड़क हादसे मे, छह की मौत 19 घायल

विधानसभा चुनावों से ठीक पहले, छ्त्तीसगढ़ मे नक्सलियों का बड़ा हमला, 5 मरे

न्यूजीलैंड के खिलाफ, विश्व टी-20 चैंपियनशिप में उतरेगी, भारतीय महिला क्रिकेट टीम

विश्व टी-20 चैंपियनशिप के लिये, ये है भारतीय महिला क्रिकेट टी

 

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com