Breaking News

फैशन वीक में भरत रेशमा के गाला फैशन शो, एक्टर रणदीप हुड्डा शो-स्टोपर,देखें वीडियो

नई दिल्ली,   फैशन वीक में आज बेहद खूबसूरत और रचनात्मक फैशन कलेक्शन ‘सर्टोरिअल स्प्लेंडर” को रैंप पर उतारा गया।  शो में  बॉलीवुड के चार्म  और ग्लैमर का तड़का लगाने उतरे भरत रेशमा के शोस्टॉपर बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ,  प्रतिभावान  डिज़ाइनर जोड़ी भारत और रेशमा  ग्रोवर ने पुरुषों के फैशन का एक भव्य संग्रह पेश किया।
शो में आकर्षण का केंद्र बने रणदीप हुड्डा शो-स्टोपर के तौर पर नज़र आए। कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड के उभरते कलाकार रणदीप हुड्डा बेहद स्टाइलिश दिखे, रणदीप ने बताया , मैं अपने इस नए लुक और गेटअप में बेहद स्टाइलिश महसूस कर रहा हूँ, भारत रेशमा के सभी डिज़ाइनर्स बेहद यूनिक और खूबसूरत हैं और ये डिज़ाइनर जोड़ी हर बार कुछ नया प्रस्तुत करती आयी है , में बहुत इम्प्रेस्सेड हूँ.
डिज़ाइनर जोड़ी भरत रेशमा ग्रोवर , स्टूडियो एच2  द्वारा  फैशन का एक नया ट्रैंड  आने वाले सीजन को ध्यान में रखते हुए लांच किया। फैशन के नए कलेक्शन में  हर अवसर और रिवाज़  के फैशन को ध्यान में रखा गया। सदाबहार ट्रेडिशनल से समकालीन, इंडो वेस्टर्न से कस्टमाइसड, फ़ैशन को स्टाइल और विभिन्नता से मिश्रित कर पेश किया गया। शानदार भारतीय सेलेब्रेशन्स और रीति-रिवाजों की चमक ने माहौल को और अधिक रूमानी कर दिया जिसे रनवे परपेश किया गया ।

नई सोच के आधार पर फ़ैशन और डिज़ाइन किए गए कान्सेप्ट्स में  आने वाले सीज़न के लिए लग्ज़री और हॉटेस्ट ट्रेंड्ज़ समन्वेश किए गए। सभी मोडेल्स ने रैम्प पर जलवे बिखेरते हुए अपने नायाब फ़ैशनेबल डिज़ाइंस को रैम्प पर शोकेस किया।शेरवानी से बंदगला, जोधपुरी से वेस्टर्न सूट्स, स्ट्रक्चर्ड ब्लेज़र्स और स्टेट्मेंट ऐक्सेसरीज़ जैसे कलेक्शन की फ़ैशन संरचना एच2 सिग्नेचर के खास ट्विस्ट के साथ पेश की गई। 

कढ़ाई तकनीकों के लिए अपरंपरागत और आधुनिक दृष्टिकोण के साथ पारम्परिक बनावट प्रतिभाशाली  डिजाइनर भरत रेशमा ग्रोवर की क्रिएटिविटी का  परिचय दे रहे थे। कलेक्शन में पैस्टेल रंगों के ख़ूबसूरत समावेश के साथ फूलों  और प्रकृति के प्रति डिज़ाइनर की समवेदना साफ़ दिखाई पड़ रही थी । गहरे उज्जवल रंग और दबे हुए चमकते रंगों के साथ डार्क रंगों से लिपटी क्रीएटिविटी डिज़ाइनर के मन की प्रतिमाए रंगों से केनवास पर उतरती दिखी।

कलेक्शन के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताते हुए डिज़ाइनर्स कहते है कि ये कार्यक्रम हमेशा काफ़ी विख्यात रहा है और हमें ख़ुशी है कि हम दो बार से इसके हिस्सा रह पाए है। इस शो के ज़रिए हमने इस ब्राण्ड की पहचान को और बढ़ावा देने की कोशिश की है।हमारा नया कलेक्शन विश्व के विभिन्न ट्रडिशन और कस्टम्स से सजे फ़ैशन परिधान से निपुण है। इस शो के ज़रिए हमने कोशिश की है कि फ़ैशन को एक क़दम आगे ले जा कर फ़ैशन रनवे पर मौजूदा ट्रेंड्ज़ की छटा बिखेरे। हमें खुशी है की हमारे शो के शोस्टॉपपर रणदीप हुड्डा रहे जिनका अपना अलग चिरपरिचित अंदाज़ है और वे स्टाइलिश मेंन के श्रेणी में अक्सर तारीफें बटोरते रहते हैं।  इस शानदार इवेंट में जानी मानी पर्सनालिटीज , सेलेब्रिटीज, स्टाइलिस्ट, उध्योग जगत के दिग्गज मौजूद रहे।  
Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com