Breaking News

तेज गेंदबाज बोल्ट की टेस्ट सीरीज में वापसी, उतरेंगे भारत के खिलाफ

वेलिंगटन ,  तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को भारत के खिलाफ 21 फरवरी से यहां शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है। बोल्ट चोट के कारण भारत के खिलाफ टी.20 और वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए थे। उनका आखिरी मैच मेलबोर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट था।

टीम में स्पिनर एजाज पटेल को भी जगह मिली है। 31 वर्षीय लेफ्ट आर्म स्पिनर पटेल ने अपने सात टेस्ट मैचों में आखिरी मैच पिछले साल अगस्त में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। तेज गेंदबाज काइल जैमिसन को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दो मैचों में अच्छे प्रदर्शन का ईनाम मिला और उन्हें वेलिंगटन में अपना टेस्ट पदार्पण करने का मौका मिल सकता है। जेमिसन ने भारत के खिलाफ अपना वनडे पदापर्ण किया था।

ऑलराउंडर डैरिल मिशेल की भी टीम में वापसी हुयी है। उन्होंने अपना एकमात्र टेस्ट नवंबर में इंगलैड के खिलाफ हेमिलटन में खेला था। टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है.केन विलियमसन ;कप्तान, टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, काइल जैमिसन,टॉम लाथम, डैरिल मिशेल, हैनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साऊदी, रॉस टेलर, नील वागनेर, बीजे वाटलिंग।