Breaking News

फिल्म के विषय को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुये निर्देशक, बोले- कोई राजनीतिक पक्ष नहीं…

मुंबई , फिल्म को नेक इरादे से बनाया गया है।  मैं जानता था कि राजनीतिक पक्ष को नहीं लेना है। मैंने मानवीय पहलू को लिया जो कहीं से भी गलत या विवादास्पद नहीं है। वैसे यह राजनीतिक फिल्म नहीं है। यह हर किसी से जुड़ी एक सामाजिक फिल्म है।’’ यह विचार हैं फिल्मकार अभिनव सिन्हा के, जो अपनी आने वाली फिल्म ‘ मुल्क ’ के विषय को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जा रहें हैं।

अखिलेश यादव का बड़ा सवाल-क्या मुख्यमंत्री योगी के जनपदों के दौरों की यहीं उपलब्धि है?

मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ड्रीम गर्ल की निगाह, योगी के लिए बढ़ा खतरा….

53 वर्षीय निर्देशक अभिनव सिन्हा को फिल्म के विषय को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।  फिल्मकार अभिनव सिन्हा ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ मुल्क ’ का कोई राजनीतिक पक्ष नहीं है। यह आतंकवादी साजिश में उलझे परिवार की कहानी है। सिन्हा ने कहा, ‘‘फिल्म को नेक इरादे से बनाया गया है, वैसे यह राजनीतिक फिल्म नहीं है। यह हर किसी से जुड़ी एक सामाजिक फिल्म है। मैं जानता था कि राजनीतिक पक्ष को नहीं लेना है। मैंने मानवीय पहलू को लिया जो कहीं से भी गलत या विवादास्पद नहीं है।’’

इस दलित सांसद ने पीएम मोदी को दिया अल्टीमेटम, कहा- बर्खास्त करें जस्टिस…..को नही तो…..

संसद सत्र के दौरान पीएम मोदी के विदेश दौरे को लेकर BJP सांसद ने खोला मोर्चा
उन्होंने कहा, ‘‘मैंने कुछ भी नहीं दबाया है। वास्तव में लोग मुझसे पूछते थे कि आप इस दृश्य या संवाद को लेकर पक्के है? और मैं कहता हूं, ‘मैं हूं।’ आज जब फिल्म को देखता हूं तब नहीं लगता कि कुछ भी गलत किया है।’’ मनोरंजन जगत में आये बदले परिदृश्य के बारे में सिन्हा ने कहा कि अगर किसी को परिणामों के बारे में चिंता करनी है तो कुछ भी सही नहीं है। 53 वर्षीय निर्देशक को फिल्म के विषय को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। निर्देशक ने फिल्म की कहानी में मानवीय पहलुओं को उभारा है। इस फिल्म में रिषि कपूर और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं।

अखिलेश यादव ने महिलाओं को लेकर किया ये एेलान

आजम खान की पत्नी ने किया ये काम, बोलीं डर लगता है….

पाकिस्तान चुनाव-  तहरीक़-ए-इंसाफ़ सबसे बड़ी पार्टी, इमरान ख़ान होंगे नये प्रधानमंत्री 

मुलायम सिंह की सुरक्षा को बड़ा खतरा ,मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने शासन को लिखा पत्र….

शिक्षामित्रों की इस हालत को देख अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

दलित आंदोलन और भीम आर्मी को लेकर बीजेपी सांसद ने की मोदी सरकार से ये खास मांग

भीम आर्मी को लेकर बसपा ने दिया अहम बयान…..