Breaking News

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

नई दिल्ली ,टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने प्रीपडे कस्टमर्स के लिए 100% कैशबैक ऑफर्स की शुरुआत की है। यह ऑफर चुनिंदा पैक्स के लिए है। रिलायंस जियो ने भी दिवाली के मौके पर प्रीपेड रीचार्ज पर 100% कैशबैक ऑफर का ऐलान किया था और अब जियो के टक्कर में वोडाफोन भी ऐसा ही प्लान लेकर आ रही है।

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

 ग्राहकों को यह कैशबैक वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा, जिसे वे भविष्य में रीचार्ज कराने पर रिडीम कर पाएंगे। रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद, वोडाफोनअब अपने ग्राहकों के लिए 3 प्रीपेड रीचार्ज कराने पर 100 फीसदी कैशबैक ऑफर लाया है। कैशबैक ऑफर 399 रुपये, 458 रुपये और 509 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज पर उपलब्ध है।

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

वोडाफोन 100 फीसदी कैशबैक दे रहा है, जिसे 50 रुपये के वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा। 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर 50 रुपये के 8 वाउचर्स जबकि 458 रुपये और 509 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज पर क्रमशः 9 और 10 वाउचर्स मिलेंगे। उम्मीद के मुताबिक, वोडाफोन ग्राहक रीचार्ज के समय एक वाउचर को इस्तेमाल कर सकते हैं। वाउचर का इस्तेमाल सिर्फ उसी मोबाइल नंबर के रीचार्ज पर किया जा सकता है, जिससे वाउचर्स मिले हैं। यानी अगर आप 399 रुपये वाला रीचार्ज करते हैं, तो उसके लिए 349 रुपये चुकाने होंगे।

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

वोडाफोन के 349 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज में 1.4 जीबी हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, 100 एसएमएस मिलते हैं। इसकी वैधता 70 दिन है। इसी तरह 458 रुपये वाले वोडाफोन रीचार्ज की वैधता 84 दिन जबकि 509 रुपये वाले प्रीपेड पैक की वैधता 90 दिन है। 50 रुपये वाला कैशबैक वाउचर ऐंड्रॉयड और आईओएस पर MyVodafone ऐप में उपलब्ध है। वोडाफोन ग्राहक सिर्फ मायवोडाफोन ऐप के जरिए ही कैशबैक वाउचर को इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…