Breaking News

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, Flipkart Flipstart Days सेल की शुरुआत आज यानी कि 1 जून से हो गई है. तीन दिन तक चलने वाली इस सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट, फैशन और होम अप्लायंस जैसे प्रोडक्ट्स को आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं. इसके अलावा ​Axis बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का ​एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही इस सेल में EMI पर और एक्सचेंज ऑफर में भी प्रॉडक्ट खरीदा जा सकता है.

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

सेल में टीवी और होम अप्लायंसेज पर 75% तक की छूट दी जा रही है. यहां Vu Smart HD TV(32 इंच) को 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. यहां AC, फ्रिज को 50% की छूट पर घर लाया जा सकता है. इसके अलावा सेल में होम एंड फर्नीचर कैटेगरी प्रॉडक्ट्स पर 30-75% तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80% तक की छूट दी जा रही है. ग्राहक सेल में Sony, JBL के हेडफोन्स और स्पीकर्स पर 70% का डिस्काउंट पा सकते हैं. इतना ही नहीं HP, Acer जैसे लैपटॉप्स को 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

सेल में ग्राहक सिस्का के पावर बैंक, मोबाइल केस और फोन एसेससरीज़ को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं. इस प्रोडक्ट कैटेगरी में यूज़र्स को no-cost EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. फ्लिपस्टार्ट डेज़ में फैशन प्रॉडक्ट्स पर 40-80% तक की छूट दी जा रही है. यहां 1000 से ज्यादा फैशन ब्रांड मौजूद हैं. ब्यूटी, बेबी केयर आदि प्रॉडक्ट्स पर भी 80% तक के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है.

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…