Breaking News

इस तारीख से शुरू होने वाली है Flipkart की सेल,स्मार्टफोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे ऑफर्स

नई दिल्‍ली ,त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है इसी के साथ ही लोगों की शॉपिंग भी शुरू हो जाएगी. फ्लिपकार्ट के The Big Billion Days सेल की शुरुआत 10 अक्‍टूबर से हो रही है. यह सेल 5 दिन यानी 14 अक्‍टूबर तक चलेगी. हालांकि, अमेजन ने अभी नहीं बताया है कि वह अपनी ग्रेट इंडिया सेल कब शुरू करेगी. लेकिन ऐसी संभावना है कि अमेजन की ग्रेट इंडिया सेल 9 अक्टूबर से शुरू होकर 12 अक्टूबर तक चल सकती है.

फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा कि ‘द बिग बिलियन डेज’ के पांचवें संस्करण की 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर शुरुआत होगी और खरीदारों को विभिन्न उत्पादों पर बंपर छूट मिलेगी, जिसमें फैशन, होम अप्लायंसेज, फर्नीचर, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज शामिल है.

कंपनी का कहना है कि फैशन, होम फर्नीचर, अप्लायंसेज, खिलौनों, किताबों, ब्यूटी और स्मार्ट डिवाइसेस पर 10 अक्टूबर से सेल की शुरुआत होगी. इसके बाद 11 अक्टूबर से मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों पर सेल लगेगी और 12 से 14 अक्टूबर तक सभी तरह की श्रेणी पर छूट दी जाएगी.कंपनी के एक अधिकारी का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से हम अपने सेलर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. हमने देश के हर कोने के ग्राहकों के लिए विविध और किफायती पेशकश देने की योजना बनाई है.

वहीं, अमेजन ने ग्रेट इंडिया सेल के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की है. इसके तहत, एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को कैशबैक दिए जाएंगे. इसके साथ ही, ऐमजॉन डेबिट कार्ड्स पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर देगी.