Breaking News

धुंध का कहर, कार केे डम्पर से टकराने से छह की मौत, छह घायल

हिसार, धुंध और कार की तेज गति के कारण छह लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये। हरियाणा के हिसार जिले में नारनौंद.उचाना रोड पर राखी शाहपुर गांव के निकट आज सुबह बारातियों से भरी एक कार के सड़क किनारे खड़े डम्पर में टकराने इसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहां से इन्हें हिसार के अस्पताल के लिये रैफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार आदमपुर क्षेत्र के चूली खुर्द गांव से बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव मिलकपुर के कर्मबीर पुत्र बारूराम के घर रविवार रात बारात आई थी। उनकी लड़की की शादी थी। बारात के अधिकतर बाराती तो रात में ही चले गए थे लेकिन 12 लोग बच गए थे।

सोमवार सुबह ये सभी चूली खुर्द गांव के लिए रवाना हुये। रास्ते में राखीगढ़ी और खेड़ी चोपटा के बीच इनकी कार सड़क किनारे खड़े डम्पर से जा टकराई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय इलाके में धुंध थी तथा कार भी तेज गति में थी जिसके चलते कार चालक समय रहते ब्रेक नहीं लगा सका। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार चालक दिनेश;34उर्फ सन्नी समेत छह बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई।

अन्य मृतकों की शिनाख्त राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला निवासी चिन;19, कुलदीप;28, ओमप्रकाश;49, सोहन लाल ;65 और भूपेंद्र;65 के रूप में हुई है। घायल रोहताशए श्रवण कुमारए कुलदीपए जतिनए अभिषेक और विक्रम का हिसार के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार हादसे को लेकर मामला दर्ज कर
लिया गया है तथा जांच की जा रही है।