Breaking News

जख्मी जूतों के ‘डॉक्‍टर’ के लिये, इस उद्योगपति ने बनवाया अस्पताल, दिया ये आफर

नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर  ‘जख्मी जूतों के डॉक्टर’ वाला पोस्ट काफी वायरल हुआ था. उस जूतों के डॉक्टर के लिये एक उद्योगपति ने न केवल जूतों का अस्पताल  बनवाया, बल्कि जूतों के डॉक्टर की मार्केटिंग रणनीति से प्रभावित होकर उसे खास आफर भी दे डाला.  

अखिलेश यादव के नाम तैयार हुई 266 पन्नों की रिपोर्ट,जानिए क्या है मामला

ये हैं देश के 5 सर्वश्रेष्ठ सांसद, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

हरियाणा के जींद में पटियाला चौक पर नरसी राम की जूते सुधारने की दुकान है। नरसी राम ने अपनी दुकान पर एक बोर्ड लगा रखा है, जिसमे दुकान का नाम ‘जख्मी जूतों का हस्पताल’ रखा है। उसने बोर्ड पर अपने को डॉक्टर नरसी राम लिखा है, बोर्ड पर अस्पताल की तरह टाईमिंग भी लिखी है- ओपीडी सुबह 9 से दोपहर 1 बजे, लंच दोपहर 1 से 2 बजे और शाम 2 से 6 बजे तक अस्तपाल खुला रहेगा. हमारे यहां सभी प्रकार के जूते जर्मन तकनीक से ठीक किए जाते हैं.’

दलित आंदोलन की घोषणा से हिली सरकार, एससी-एसटी कानून के पुराने स्वरूप को दी मंजूरी

यूपी में कई पीसीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

किसी ने नरसी राम का फोटो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन और प्रसिद्ध उद्योगपति आनंद महिंद्रा को व्‍हाट्सअप पर भेज दिया. व्‍हाट्सअप देखकर आनंद महिंद्रा  हैरान रह गए, वह नरसीराम के मुरीद हो गए. उनको ये यूनीक आइडिया लगा. उन्होंने ट्विटर पर इसकी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘इस आदमी को आईआईएम में मार्केटिंग सिखाना चाहिए.

 

 

जातीय भेदभाव की शर्मनाक घटना, दलित होने के कारण अफसर को पानी तक देने से किया इंकार

योगी सरकार ने आईएएस अधिकारियों के किये तबादले

आनंद महिंद्रा ने लोगों से इस शख्स को खोजने की अपील की. उन्होंने कहा कि वह इस शख्स के छोटे से स्टार्टअप में निवेश करना चाहते हैं. कुछ समय बाद इस शख्स को ढूंढ लिया गया. महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी की ओर से नरसीराम को फूल और मोमेंटो भेजा गया और कंपनी के टैक्ट्रर पर बिठाकर सारे शहर में घुमाया गया.

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को दिये खास निर्देश, कहा-सरकार से पहले समाजवादी पहुंचें

बीजेपी के जुमले से मैचिंग के कारण,बदले गये इस फिल्मी गाने के बोल….

उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने नरसी राम से संपर्क करके उसके स्टार्टअप में निवेश करने का न्योता दिया है. नरसी राम ने उनसे अपने लिए अच्छा सा कियोस्क मांगा. उद्योगपति आनंद महिंद्रा के मुंबई स्थित डिजाइन स्टूडियो ने एक बेहतरीन ‘कियोस्क’ नरसी राम के लिए तैयार किया है. अब महिंद्रा ने फिर से ट्वीट किया है. उन्होने लिखा है कि-  ‘जख्मी जूतों का हॉस्पिटल’ तैयार हो चुका है.  इसे जल्द ही नरसी राम को भेजा जाएगा. उन्होने नरसीराम को साथ काम करने का आफर भी दे डाला है.

पूर्व राष्ट्रपति का परिवार भी भारत का नागरिक नहीं….

भारत मे व्यापार और व्यापारी संकट की स्थिति मे- अखिलेश यादव

बहुत कम लागत में बने इस कियोस्क का डिजाइन यूनिक है. इस कियोस्क में दो बेंच लगी है.  ऊपर ‘जख्मी जूतों का हस्पताल’ लिखा है. ये वैंटिलेटेड और वाटरप्रूफ कियोस्क है. इसमें जूते रखने और टांगने की सुविधा भी दी गई है. बोर्ड पर नाम ‘जख्मी जूतों का अस्पताल’ लिखा है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर किया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके पोस्ट को कई हजार लाइक्स और हजार रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com