तुरंत मिल रहा कर्ज, वह भी ब्याज मुक्त , बस आपको करना है ये काम

नई दिल्ली, पैसों के लिये अब कई दिनों का इंतजार हुआ बंद।  ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट  अब उन ग्राहकों को तुरंत ब्याज मुक्त कर्ज यानि इंस्टैंट लोन का आफऱ दे रही है, पैसे के अभाव में वह ऑर्डर नहीं कर पातें हैं।

ऐमजॉन का द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 10 से 15 अक्टूबर तक और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल 10 से 14 अक्टूबर तक चलनेवाली है। दोनों कंपनियों ने बिक्री बढ़ाने के लिए क्रेडिट/डेबिट कार्ड के बिना ही इंस्टैंट क्रेडिट ऑफर कर रही हैं। इसके लिए ग्राहकों को अपना आधार आईडी नंबर देना होगा। इंस्टैंट लोन से उन ग्राहकों को टारगेट किया जाएगा जो ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर सामान चुनकर अपने कार्ट में रख तो लेते हैं, लेकिन पैसे या लोन के अभाव में वह ऑर्डर नहीं कर पातें हैं।

ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट ने अपने-अपने मोबाइल ऐप पर 60-60 हजार रुपये तक के क्रेडिट ऑफर कर रही हैं, वह भी ब्याज मुक्त। ऐप पर अपना पैन और आधार नंबर डालकर ग्राहक पता कर सकते हैं कि उन्हें कितनी रकम का क्रेडिट दिया गया है। दरअसल, कंपनियां ग्राहकों की पिछली खरीदारियों और पेमेंट हिस्ट्री के मुताबिक क्रेडिट के रूप में अलग-अलग रकम ऑफर कर रही हैं।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com