Breaking News

रेलवे होली पर यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए चलायेगा ये विशेष ट्रेनें

गोरखपुर,  रेलवे प्रशासन ने आगामी होली त्यौहार के मद्देनजर यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लोकमान्य तिलक टर्मिनस-मऊ के बीच विशेष सुपर फास्ट ट्रेन दो फेरों के लिये चलाने का निर्णय लिया है।

पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने आज बताया कि ट्रेन संख्या 02043 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-मऊ विषे-ुनवजया गाड़ी 07 एवं 14 मार्च को लोकमान्य तिलक टर्मिनस से 05.10 बजे प्रस्थान कर थाणे, कल्याण, इगतपुरी, नासिक रोड, भुसावल, खण्डवा, हरदा, इटारसी, होषंगाबाद, भोपाल, विदिशा, बीना, सागर, दमोह, कटनी मुरवारा, सतना, मानिकपुर तथा इलाहाबाद छिवकी ,वाराणसी , तथा औंड़िहार से छूटकर दूसरे दिन मऊ से 09.50 बजे पहुॅचेगी।

उन्होंने बताया कि वापसी यात्रा में 01120 मऊ-लोकमान्य तिलक टर्मिनस सुपर फास्ट विशेष ट्रेन 08 एवं 15 मार्च को मऊ से 19.25 बजे प्रस्थान कर उन्हीं स्टेशनों पर रूकते हुए दूसरे दिन लोकमान्य तिलक टर्मिनस 05.00 बजेे पहुंचेगी।

इस विशेष ट्रेन की संरचना में साधारण श्रेणी के तीन, शयनयान श्रेणी के 14, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 03, वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का 01 तथा एसएलआर के 02 कोचों सहित कुल 23 कोच लगाये जायेगे।

इसी के साथ, रेलवे ने यात्रियों की भीड़ को देखते हुए प्रतीक्षा सूची के यात्रियों की सुविधा के लिये एक जोड़ी एक्सप्रेस गाड़ी में अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया है।
पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने आज बताया कि गाडी संख्या 12589 गोरखपुर-सिकन्दराबाद एक्सप्रेस में 26 फरवरी को गोरखपुर से तथा गाडी संख्या 12590 सिकन्दराबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस में 28 फरवरी को सिकन्दराबाद से शयनयान श्रेणी का एक -एक अतिरिक्त कोच लगाया जायेगा।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com