Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए खुशखबरी…..

नई दिल्ली,इन सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए खुशखबरी है। उत्तराखंड के साढ़े तीन लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों एवं पेंशनर्स को अटल आयुष्मान योजना में अनलिमिटेड इलाज की सुविधा मिलेगी। अटल आयुष्मान सोसायटी की ओर से इसका प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है।

इस मंदिर की तर्ज पर बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,बढ़ेगा वेतन….

राज्य सरकार ने सभी सरकारी कर्मचारियों एवं पेंशनर्स को अटल आयुष्मान योजना के दायरे में लाने का निर्णय लिया है। लेकिन एक साल से इस योजना पर अमल नहीं हो पाया है। सरकार ने अभी तक कर्मचारियों को भी पांच लाख के बीमा की सुविधा देने की योजना बनाई थी। इस पर कर्मचारियों के विरोध को देखते हुए अब इलाज की सीमा को पांच लाख से बढ़ाकर अनलिमिटेड किया जा रहा है। इसके साथ ही कुछ बीमारियों के मामले में सरकारी अस्पतालों से रेफर होने की अनिवार्यता को भी खत्म किया जा रहा है।

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

अटल आयुष्मान सोसायटी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आयुष्मान योजना में कर्मचारियों को इलाज का प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है जो अगली कैबिनेट की बैठक में रखा जाएगा। कैबिनेट की मुहर लगने के बाद इस योजना पर अमल शुरू होगा।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए लापता,लगे पोस्टर……

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

आयुष्मान योजना के तहत राज्य में अभी 180 के करीब अस्पताल इम्पैनल्ड हुए हैं। अब इन अस्पतालों की संख्या बढ़ाई जा रही है। खासकर राज्य के सभी प्रमुख प्राइवेट अस्पतालों को योजना में शामिल कराया जा रहा है। इसके साथ ही देश के नामी अस्पतालों के साथ ही नए सिरे से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

अटल आयुष्मान सोसायटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुणेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि राज्य की एक करोड़ आबादी में से तकरीबन 60 लाख के करीब लोग योजना के दायरे में आएंगे। उन्होंने बताया कि राज्य में अभी तक 34 लाख लोगों के आयुष्मान कार्ड बन चुके हैं। जबकि अन्य लोगों के कार्ड बनाने की प्रक्रिया को तेज किया जा रहा है।

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..

इस राज्य मे मनाया गया रसगुल्ला दिवस, विविध प्रकार के रसगुल्ले किये गये प्रदर्शित