Breaking News

गोरखपुर के निवासियों को, अब मिलेगी ये बड़ी सुविधा

गोरखपुर , गोरखपुर के निवासियों को अब एक बड़ी सुविधा मिलने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा गोरखपुर सदर से विधायक डा0 राधा मोहन दास अग्रवाल ने यह जानकारी दी है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा गोरखपुर सदर से विधायक डा0 राधा मोहन दास अग्रवाल ने बताया कि महानगर में जनता को घरेलू गैस की आपूर्ति अब सिलेंडर के माध्यम से नहीं बल्कि गैस पाईपों से शुरू की जायेगी।उत्तर प्रदेश के गोरखपुर महानगर के बाशिंदों को जल्द ही रसोई गैस सिलेंडर के खत्म होने की आशंका से मुक्ति मिलेगी। शहरी क्षेत्र में जल्द ही घरेलू गैस की पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू किया जायेगा।

इसके लिये इस योजना का शुभारम्भ 22 नवबर को गोरखपुर विश्व विद्यालय में केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान करेंगे। इस दौरान सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और और केन्द्रीय राज्य मंत्री डाण्हर्षबर्धन भी रहेंगे। उन्होंने बताया कि घरेलू गैस की आपूर्ति पाईप से शुरू होने पर जनता को फायदा मिलेगा। जनता को पाईप से आपूर्ति मिलने पर लोगों को घटतौली से निजात मिलेगा तथा लोगों का समय भी बचेगा। इस गैस से लोगों को सुरक्षा भी मिलेगी। क्योकि गैस पाईप से आपूर्ति होने वाली गैस पीएनजी होती है और इससे दुर्घटना की आशंका कम होती है तथा यह गैस सस्ती भी रहेगी।