Breaking News

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली, केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. सरकार पहले ही केंद्रीय सरकारी कर्मचारियों के लिए कुछ प्रोत्साहन राशी और भत्ते में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी है. केंद्रीय कर्मचारियों की वेतन वृद्धि की मांग बहुत समय से लंबित है.

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

आशा की आखिरी किरण आखिरी कैबिनेट बैठक थी जो आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले हुई थी. हालांकि उसमें भी केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए कोई घोषणा नहीं की केंद्र सरकार के कर्मचारी 18,000 रुपये से 26,000 रुपये तक के न्यूनतम वेतन वृद्धि की मांग कर रहे थे.

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

अब सरकारी कर्मचारियों को उम्मीद है कि नई सरकार बनने के बाद उनकी मांगों का संज्ञान लिया जाएगा. कई अधिकारियों से इस बारे में बात भी की गई. उनसे पूछा गया कि मूल न्यूनतम वेतन में बढ़ोतरी के मुद्दे पर क्या रुझान होने की उम्मीद है. उनका कहना है कि अगले साल यह रुझान सकारात्मक रहेगा. उनका कहना है कि हाल ही में सरकार ने अधिक केंद्रीय सरकारी कर्मचारियों को वेतन वृद्धि उनके काम के आधार पर देने का फैसला लिया है.

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

इसके अलावा जो वेतन वद्धि की जाएगी वो अलग-अलग फेज में की जाएगी. सरकारी कर्मचारियों को एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग फेज में वेतन बढ़ाकर दिया जाएगा. इसमें सबसे पहले लगभग 9 लाख केंद्रीय सरकारी कर्मचारियों का वेतन बढ़ाया जा रहा है. यह वृद्धि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ), केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ), भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी), सेवा चयन बोर्ड (एसएसबी), भारतीय रेलवे कर्मचारियों, आईटीएस, और उन लोगों के लिए लागू होगी जो बीएसएनएल की प्रतिनियुक्ति पर हैं.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….