Breaking News

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर, क्षेत्रीय पार्टियों मे खेमेबाजी शुरू

चेन्नई,  तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन पर यह कहने को लेकर मंगलवार को निशाना साधा कि उनकी पार्टी ‘‘जिस किसी भी पार्टी’’ की सरकार बनती है, उसके केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने का फैसला लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद करेगी।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

यह पूछे जाने पर कि ‘‘जो कोई भी पार्टी’’आगामी केंद्रीय मंत्रिमंडल का गठन करेगी, क्या द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) भी उसका हिस्सा होगी, स्टालिन ने कहा था, ‘‘मैं 23 मई को मतगणना के बाद ही इसका जवाब दे पाऊंगा।’’ अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के मुखपत्र ‘नामाथु अम्मा’ ने स्टालिन की आलोचना करते हुए कहा कि द्रमुक कांग्रेस का सहयोगी दल है और इसलिए, स्टालिन को यह कहना चाहिए था कि उनकी सरकार केवल संप्रग की कैबिनेट का ही हिस्सा होगी।

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

अन्नाद्रमुक ने एक लेख में कहा, ‘‘यदि वह अपने सिद्धांतों पर अडिग रहने वाले और ईमानदार नेता हैं, तो उन्हें यह कहना चाहिए था कि द्रमुक कांग्रेस के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल के अलावा किसी अन्य (केंद्रीय) मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं होगी।’’ उसने कहा, ‘‘यह कहने के पीछे क्या तर्क है कि वह मतगणना के बाद जवाब देंगे।’’

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

लेख में कहा गया कि राज्य भाजपा प्रमुख तमिलीसाई सौंदर्यराजन ने हाल में बयान दिया था कि द्रमुक संभवत: चुनाव के बाद गठबंधन के लिए भगवा दल के साथ बात कर रही है। उन्होंने ‘‘स्टालिन के दोहरे मापदंडों को उजागर’’ कर दिया है। पार्टी ने आरोप लगाया, ‘‘यह स्पष्ट है कि स्टालिन केवल कैबिनट में (द्रमुक के लिए)सीट आरक्षित करना चाहते हैं और वह (गठबंधन के) सिद्धांतों का पालन नहीं कर रहे।’’ उसने पूछा कि उन्हें यह कहने में ‘‘हिचकिचाहट’’ क्यों हो रही है कि उनकी पार्टी केवल कांग्रेस नीत गठबंधन का हिस्सा बनेगी।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वी