Breaking News

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

नई दिल्ली, रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को सरकारी झटका लगा है। जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने रिलायंस को मिले ग्रुप मेडिकल इंश्योरेंस वाले कॉन्ट्रैक्ट को खारिज कर दिया है। यह मामला ऐसे समय में सामने आया जब राफेल डील मामले में विपक्षी दल मोदी सरकार के साथ-साथ रिलायंस डिफेंस को निशाने पर लिए हुए हैं।

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

 यह घटनाक्रम ऐसे वक्त में है, जब लड़ाकू विमान राफेल के सौदे को लेकर अनिल अंबानी की कंपनी चर्चाओं में है। गवर्नर के मुताबिक, टेंडर्स के आवंटन में फर्जीवाड़ा किया गया था। मलिक ने द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ‘हम इसकी जांच कर रहे हैं। इसके लिए टेंडर किसी अन्य कंपनी ने मंगवाया था, सरकार ने नहीं। हम यह मामला विजिलेंस को सौंप रहे हैं। इसमें जो भी शामिल हो, फिर चाहे कोई अधिकारी या बिजनेसमैन, बख्शा नहीं जाएगा।

आप भी ले सकेंगे पेट्रोल पंप का लाइसेंस,नियमों में होने वाला है परिवर्तन

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

बता दें कि मलिक ने 20 सितंबर को गवर्नर का कार्यभार संभाला है। इसके बाद, राज्य के साढ़े 3 लाख नियमित कर्मचारियों को इंश्योरेंस प्रदान करने के लिए रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया। इस इंश्योरेंस के लिए कर्मचारियों और पेंशनधारकों को क्रमश: 8777 रुपये और 22229 रुपये का सालाना प्रीमियम देना था। यह सभी सरकारी कर्मचारियों को लेना अनिवार्य था। गवर्नर ऑफिस के सूत्रों के मुताबिक, सरकार की ओर से ट्रिनिटी ग्रुप ने टेंडर निकाले थे। एक सूत्र ने नाम सार्वजनिक न किए जाने की शर्त पर बताया, ‘रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी को मौका देने के लिए शर्तों में बदलाव किए गए।

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस एप्प से उठायें कई सुविधायें

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत

Google ने किया बड़ा बदलाव,ऐप डाउनलोड करने से पहले जानिए गूगल के नियम…

विदेशी करंसी पर पड़ सकती इस भारतीय महिला की छाप…

अयोध्या में तोगड़िया समर्थकों राम मंदिर की ओर बढ़े, हुई जबरदस्त भिड़ंत…..

यूपी की एक और जेल में गैंगवार,जेल के अंदर हुआ हमला….