Breaking News

राज्‍यपाल बनवारीलाल पुरोहित पर पहले भी लगा सेक्स का आरोप, गाल सहलाने पर हुयी तीखी प्रतिक्रिया

चेन्नई, राज्‍यपाल बनवारीलाल पुरोहित द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार के सवाल के जवाब में  उनके गाल थपथपाने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया हो रही है। राज्यपाल पुरोहित यौन दु‌र्व्यवहार के एक अन्य मामले में भी घिरे हैं। संवाददाता सम्मेलन में उन्हें इसी मुद्दे पर घेरा गया था।सवाल पूछे जाने पर उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया।

महिला पत्रकार का गाल सहलाने पर विवादों में घिरे राज्‍यपाल

पत्रकार से नेता बने आम आदमी पार्टी के एक और वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफा

 इस साल फरवरी में एक अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक दक्षिणी राज्य के राज्यपाल पर यौन कदाचार का आरोप है और आरोपों की सत्यता की गृह मंत्रालय जांच कर रहा है. मंत्रालय ने बाद में कहा था कि उसे किसी राज्य के खिलाफ कथित यौन कदाचार के आरोपों की कोई जानकारी नहीं है.

शरद यादव ने बैंक और एटीएम में नकदी संकट को लेकर मोदी सरकार पर किया तीखा हमला

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 15 जिलों के सीडीओ बदले

 पत्रकार संगठनों  ने इस घटना पर रोष व्‍यक्‍त किया है। पूरे देश से करीब 200 पत्रकारों ने राज्‍यपाल से उनकी इस अशोभनीय हरकत के लिए माफी की मांग की है। इमेल के जरिए यह मांग गर्वनर को भेजा गया है।

मायावती की तारीफ कर, मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी सरकार को दिया बड़ा झटका

 लोगों का यह शोर बता रहा, अखिलेश यादव का भविष्य किस ओर ?

 उक्त महिला पत्रकार ने घटना के संबंध में ट्वीट करते हुए कहा, ”जब राज्‍यपाल बनवारीलाल पुरोहित की प्रेस कांफ्रेंस खत्‍म होने वाली थी तो मैंने उनसे एक सवाल पूछा…उन्‍होंने जवाब में बिना मेरी सहमति के मेरे गाल को थपथपाया।” इस पर तमिलनाडु के पत्रकारों ने मंगलवार देर रात राज्‍यपाल का पत्र लिखकर उनसे बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

पदोन्नति में आरक्षण पर बड़ी सफलता, राह हुयी आसान, जल्द हो सकता है निर्णय

युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए साक्षात्कार की प्रक्रिया पूरी, किसको मिलेगी कमान?

 Lakshmi Subramanian@lakhinathan

I asked TN Governor Banwarilal Purohit a question as his press conference was ending. He decided to patronisingly – and without consent – pat me on the cheek as a reply. @TheWeekLive

द्रमुक ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि संवैधानिक पद पर बैठे एक व्यक्ति की यह हरकत अशोभनीय है। द्रमुक की राज्यसभा सदस्य कनीमोई ने ट्वीट में कहा है कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए था। उन्होंने महिला पत्रकार के निजी क्षेत्र का उल्लंघन किया। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर राज्यपाल की आलोचना की है।

 देश मे अघोषित नोटबंदी, एटीएम हुये खाली, एफआरडीआई बिल का खौफ छाया

तेज प्रताप यादव ने दलित बच्चों संग मनाया जन्मदिन, बाबा साहेब को किया नमन

 यह वाकया ऐसे वक्‍त हुआ जब राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित एक कॉलेज की महिला व्याख्याता के सेक्‍स स्‍कैंडल केस में हुई गिरफ्तारी के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को दंडित किया जाएगा। वह व्याख्याता विश्वविद्यालय के आला अधिकारियों की यौन तुष्टि करने के लिये कथित तौर पर छात्राओं को प्रलोभन देती थी।

दलित का घोड़ी पर बारात निकालना नही हुआ बर्दाश्त, दूल्हे और बारात का किया ये हाल..

MLC चुनाव के लिए सपा उम्मीदवार ने किया नामांकन

भ्रष्टाचारियों से लड़ने के लिए शिवपाल यादव ने बनाई नई टीम