Breaking News

इमारत से टकराया हेलिकॉप्टर, पायलट की मौत…

नई दिल्ली,मैनहट्टन की 54 मंजिला इमारत की छत पर उतर रहा हेलीकॉप्टर सोमवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में हेलीकॉप्टर के पायलट की मौत हो गई.  इस दौरान एएक्सए इक्वीटेबल टावर नामक इस इमारत की छत पर आग लग गई. जिसे समय रहते बुझा लिया गया. हादसे में हेलिकॉप्टर के पायलट की मौके पर ही मौत हो गई है. पायलट की पहचान टिम मैककोर्मेक के तौर पर हुई है. अगस्ता ए 109ई हेलिकॉप्टर को वह अकेला ही उड़ा रहा था.

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

न्यूयॉर्क के गवर्नर क्यूमो ने कहा कि इस हादसे में किसी भी प्रकार का आतंकी हस्तक्षेप नहीं है. हालांकि अभी हादसे की वजह पता नहीं लग सकी है लेकिन फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार पायलट हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाना चाह रहा था, जिसके बाद यह हादसा हुआ. हेलिकॉप्टर ने मैनहटन के पूर्वी छोर से उड़ान भरी थी और इसके 11 मिनट बाद ही यह क्रैश हो गया. हादसे के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यह एक दुखद घटना है.

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

हादसे के तुरंत बाद ही पुलिस और प्रशासन सतर्क हो गया और आसपास की कई इमारतों को खाली करवा लिया गया. एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जैसे ही हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ पूरे इलाके में सायरनों की आवाज गूंजने लगी और तत्काल ही हमें इमारत से बाहर निकाल लिया गया. बताया जा रहा है कि जिस इमारत से हेलिकॉपटर टकराया उसकी छत पर हेलीपैड भी मौजूद नहीं था. वहीं हेलिकॉप्टर के क्रैश होने के पीदे न्यूयॉर्क का खराब मौसम भी वजह बताई जा रही है.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com