Breaking News

सोनू यादव एक बार फिर चर्चा में, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अचानक पहुंचे घर

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता और पब्लिसिटी ब्वॉय सोनू यादव एक बार फिर चर्चा में हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई वरिष्ठ राजनेताओं के भाजपा के बूथ अध्यक्ष सोनू यादव के घर पर पहुंचने और वहां भोजन करने के बाद से सोनू यादव कहीं भी पहचान के मोहताज नही रह गये। पूरे प्रदेश में बीजेपी का छोटा से बड़ा कार्यकर्ता और नेता सोनू से भलीभांति परिचित हो गया है।

इस घटना के बाद से सोनू यादव चर्चा का विषय हो गए, लेकिन जैसा कि उम्मीद लगाई जा रही थी कि सोनू यादव को जल्दी पार्टी संगठन में या संगठन में कोई बड़ा पद मिलेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी दिखाई नहीं दिया। इधर काफी दिनों से सोनू यादव को लेकर कोई चर्चा भी नहीं हुई।

शुक्रवार को अचानक सोनू यादव एक बार फिर चर्चा का विषय हो गए, जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के सोनू यादव के घर पहुंच गए। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के साथ बीजेपी के नेता संजय यादव भी साथ मे थे। हंसराज अहीर चुनावी दौरे पर लखनऊ आए हुए थे और मुख्य रूप से अपने जानने वालों और संबंधियों से मुलाकात कर रहे थे।

इसी बीच अचानक उन्होंने सोनू यादव के बारे में जाना और सोनू यादव से उनके घर पर जाकर मिलने की इच्छा जाहिर की। चूंकि अमित शाह और मुख्यमंत्री की तरह यह कार्यक्रम पूर्व घोषित नहीं था इस लिये सोनू यादव को भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अचानक गृह राज्य मंत्री को अपने घर पर पाकर सोनू यादव, उनका परिवार, उनके पड़ोसी व जुगौली गांव के लोग आश्चर्यचकित रह गए.

घर पर सोनू यादव की मां ने गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर को टीका लगाकर उनका स्वागत किया. सोनू यादव के आस पड़ोस और उनके मित्र गण जिसको भी सूचना मिली वह तुरंत सोनू यादव के घर पहुंचा. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री लगभग आधा घंटा सोनू यादव के घर पर रहे और उनके परिवारजनों, मित्रों और गांव के लोगों से बातचीत की.

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com