Breaking News

राजनाथ सिंह के समर्थन मे, हंसराज अहीर ने किया लखनऊ का तूफानी दौरा

लखनऊ, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर, भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह के चुनाव प्रचार में लखनऊ पहुंचे और उन्होंने लखनऊ मे राजनाथ सिंह के समर्थन में बैठकें और जनसंपर्क किया.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर, एयरपोर्ट से सीधे समाजसेवी जगदेव प्रसाद यादव के डॉली बाग, हजरतगंज स्थित आवास पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं, नेताओं, समाजसेवियों और पत्रकारों से मुलाकात की. उनके साथ योगी सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री और अनुसूचित जाति जनजाति चेयरमैन डॉ लालजी प्रसाद निर्मल, वरिष्ठ भाजपा नेता संजय यादव, महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष नंदनी यादव, भाजपा नेता व पूर्व सभासद संजय यादव, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डीएन यादव,अखिल भारतीय यादव महासभा के महासचिव आशुतोष यादव आदि भी थे.

हंसराज अहीर ने बताया कि वह लखनऊ में अपने परिचितों, संबंधियों और शुभचिंतकों से मिलने आए हैं. उन्होंने कहा कि एक बार फिर राजनाथ सिंह भारी बहुमत से लखनऊ से विजयी होंगे. उन्होने कहा कि राजनाथ सिंह की लखनऊ से जीत में कोई भी शक- शुबह नहीं है, बस देखना यह है अबकी बार की जीत पिछली बार की तुलना में कितने अधिक मार्जिन से होती है.

समाजसेवी जगदेव प्रसाद यादव के आवास से, गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने जुगौली गांव का रूख किया. यादव बाहुल्य जुगौली गांव में, गृह राज्य मंत्री बिना किसी पूर्व सूचना के बीजेपी के सक्रिय बूथ कार्यकर्ता सोनू यादव के घर पहुंचे. सोनू यादव की मां ने तिलक लगाकर, मंत्री हंसराज अहीर का स्वागत किया. यहां पर गृह राज्यमंत्री ने सोनू यादव के परिवारजनों, मित्रों, पड़ोसियों और गांव के लोगों से मुलाकात की.

जुगौली गांव से, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर का काफिला त्रिवेणी नगर पहुंचा. जहां पर एडवोकेट बलराम यादव के संयोजन में एक बैठक का आयोजन किया गया था. केंद्रीय मंत्री ने उपस्थित लोगों से भारी बहुमत से राजनाथ सिंह को जिताने की अपील की और कहाकि लखनऊ के लिए उनसे बेहतर प्रत्याशी कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह को सभी वर्गों का समर्थन प्राप्त है. 60 फुटा रोड स्थित, गुलाब देवी सत्यम भवन मे आयोजित इस बैठक में मुख्य रूप से किसान मंच के नेता अशोक सिंह यादव, दीनबंधु यादव, मुन्ना मिश्रा पूर्व सभासद, देवेंद्र सिंह, अशोक सिंह, राजकुमार यादव, अनिल यादव आदि उपस्थित थे.

अलीगंज से गुजरते हुए, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का काफिला हनुमान मंदिर पहुंचा जहां पर उन्होंने बजरंगबली के दर्शन किए. साथ ही उन्होंने बजरंग बली से राजनाथ सिंह की जीत के लिए कामना की. पुराना हनुमान मंदिर में सैकड़ों लोगों ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया.

इस बीच, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने हजरतगंज स्थित होटल मे समाजसेवियों, राजनेताओं और पत्रकारों से भी बातचीत की.

देर रात, हंसराज अहीर ने केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के उम्मीदवार राजनाथ सिंह के दिलकुशा स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की. उनके साथ यादव समाज का प्रतिनिधिमंडल भी राजनाथ सिंह से मिला, जिसका नेतृत्व  भारतीय यादव महासभा के अध्यक्ष संजय यादव ने किया. संजय यादव ने गृहमंत्री को आश्वस्त किया कि 2014 की की भांति इस बार भी यादव समाज राजनाथ सिंह के साथ है. प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से समाजसेवी दीनबंधु यादव, एडवोकेट बलराम यादव,अखिल भारतीय यादव महासभा के महासचिव आशुतोष यादव, महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष नंदनी यादव, पूर्व सभासद संजय यादव, सोनू यादव, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डीएन यादव, किसान मोर्चा के अशोक यादव आदि शामिल रहे. इसके बाद, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर देररात दिल्ली के लिये रवाना हो गये.

लोकसभा चुनाव में, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा चुनाव सीट से उम्मीदवार हैं. उनके विरोध में सपा- बसपा- रालोद गठबंधन से प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा हैं जो राजनाथ सिंह को जबरदस्त टक्कर दे रही है. वहीं कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को अपना उम्मीदवार बनाया है.

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com