Breaking News

लखनऊ में हनुमान मंदिर के महंत को बदमाशों ने गोली मारी

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज में हनुमान मंदिर के महंत अजय शंकर शुक्ला को कल देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. वह चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन करके बाइक से लौट रहे थे. महंत को सड़क पर पड़े देख राहगीरों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि वे बीकेटी के चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन करके बाइक से लौट रहे थे. तभी जीसीआरजी कॉलेज के पास बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. सीने में गोली लगने से वह लहूलुहान हो गए. महंत को सड़क पर पड़े देख राहगीरों ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया.

सीओ बीकेटी डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि अजय शंकर शुक्ला गुड़म्बा की फूलबाग कालोनी के रहने वाले हैं. वह अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर के महंत हैं. पुलिस के मुताबिक नवरात्र के चलते गुरुवार को वह चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे. रात करीब पौने 12 बजे वह बाइक से घर लौट रहे थे. पर्वतपुर चौराहे से आगे जीसीआरजी कॉलेज के पास अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी.

खून से लथपथ अजय शंकर शुक्ला राहगीरों व स्थानीय लोगों ने उन्हें सीतापुर रोड स्थित राम सागर मिश्र अस्पताल में भर्ती कराया. स्थानीय लोगों ने ही पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके घटना की सूचना दी. इससे पहले कि पुलिस महंत का बयान ले पाती, डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया.


इंस्पेक्टर ने बताया कि महंत अजय शंकर शुक्ला के बेटे आलोक शंकर शुक्ला ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com