Breaking News

हार्दिक पटेल ने कहा गुजरात चुनाव से पहले राहुल से होती मुलाकात,तो ये होता अंजाम

मुंबई,  गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी से अपनी मुलाकात की बात को नकारते हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि यदि वह राहुल से पहले मिले होते तो ये  अंजाम होता.

जानिये, मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी स्वास्थ्य बीमा योजना की हकीकत

गोरखपुर- फूलपुर के बाद इस तीसरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिये रालोद की तैयारी शुरू

राजबब्बर ने खोला राज, बताया- लोकसभा चुनावों मे गठबंधन न हो पाने के लिये कौन जिम्मेदार ?

 पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अगुवा 24 वर्षीय हार्दिक ने कहा कि यदि उन्होंने गांधी से भेंट की होती तो विपक्षी पार्टी को पूर्ण बहुमत नही मिलता.  उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने पहले भी कहा है और अब भी कह रहा हूं. मैं राहुल गांधी से नहीं मिला. यदि मैं ममता बनर्जी, नीतीश कुमार और उद्धव ठाकरे से खुलेआम मिल सकता हूं तो राहुल गांधी से मिलने मे कोई दिक्कत नहीं थी.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ यह भूल थी. यदि मैं उनसे मिला होता तो भाजपा 99 नहीं 79 सीटें जीतती.

 दिसंबर में गुजरात में चुनाव में भाजपा 182 सदस्यीय विधानसभा में 99 सीटें जीती. कांग्रेस ने अपनी सीटें जरुर बढ़ाई, लेकिन वह वह भगवा दल को सत्ता से हटा नहीं पायी. हफ्तों तक खींचतान चलने के बाद हार्दिक पटेल ने नवंबर के अंत में घोषणा की थी कि उनकी पाटीदार अनामत आंदोलन समिति गुजरात चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी. कांग्रेस ने पटेलों के लिए आरक्षण की समिति की मांग मान ली थी.

यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव परिणाम घोषित, देखिये पूरी लिस्ट

सपा-बसपा सांप छछूंदर तो मुख्यमंत्री यह बतायें कि वह स्वयं क्या हैं ?- अखिलेश यादव

भारतीय क्रिकेटरों के बदल गये दिन, फीस जानकर चौंक जायेंगे आप..

 हार्दिक ने कहा, ‘‘ जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे, तब हमने भी उन्हें वोट दिया था. हमने सोचा था कि इस देश के युवाओं को रोजगार मिलेगा. इस देश के किसानों को अपनी उपज का उचित दाम मिलेगा लेकिन ये चीजें नहीं हुईं.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com