Breaking News

हार के डर से नफरत का जहर घोल रहे हैं मोदी -कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आजमगढ़ में आज के भाषण पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि वह अगले चुनाव में हार के डर से समाज में नफरत का जहर घोलने में लग गये हैं।

मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी को शिलान्यास करने पर दी, ये अहम सलाह

माफिया डान बबलू श्रीवास्तव को मिली जमानत, रिहायी के आदेश जारी

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां एक बयान में कहा हार के डर से अपना आपा खोए  मोदी आज पसीना पोंछ.पोंछ कर समाज में नफरत एवं बंटवारे का जहर घोलते नजर आए। सच तो यह है कि कांग्रेस पार्टी एवं  राहुल गांधी से बदले की आग में वो धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जुमलों की किश्ती में सवार  मोदी अपनी नाकामियों के चलते घबरा और बौखला गए हैं। वह प्रधानमंत्री पद की मर्यादा को दरकिनार कर  गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नाम पर देश को बरगला और बहका रहे हैं।

सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे घोषित, देखिये पूरी लिस्ट

सोशल मीडिया के माध्यम से अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को याद दिलाये पुराने दिन

कांग्रेस नेता ने कहा कि लोग उनसे ये सुनना चाहते थे कि 80 लाख करोड़ का कालाधन विदेशों से वापस कब आएगाए 15.15 लाख रुपये खातों मे कब जमा करवाये जायेंगे सालाना दो करोड़ रोजगार कब मिलेंगे डीजल और पैट्रोल के दाम कब घटेंगे किसान को न्याय कब मिलेगा दलितों पर अत्याचार कब थमेगा सीमा पर प्रहार और नारी पर वार कब रुकेगा तथा अच्छे दिन कब आयेंगे। उन्होंने कहा पर अब लगता है कि अच्छे दिन तब आयेंगेए जब मोदी जी सत्ता से जायेंगे।

राज्यसभा के लिए चार सांसद राष्ट्रपति ने किये मनोनीत, यूपी से ये दलित नेता भी शामिल

अखिलेश यादव ने कहा, योगी ने पीएम मोदी को दिया धोखा उन्हे पता भी नहीं चला…..

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे के शिलान्यास के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुये  मोदी ने कांग्रेस पर सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कांग्रेस ने हमेशा मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति की है। मैंने अखबार में पढ़ाए कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष ने कहाए कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है। मैं कांग्रेस पार्टी के नामदारों से पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस क्या सिर्फ मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है या मुस्लिम महिलाओं की भी पार्टी है। प्रधानमंत्री ने कहा तीन तलाक को कई इस्लामी देशों ने भी मान्यता नही दी है। मुस्लिम महिलाओं के प्रति इस संवेदनशील मुद्दे पर कांग्रेस के रवैये ने इसकी पोल खोल दी है। एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रयास कर रही हैए वहीं कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल मिलकर महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहन,बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं।

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, इनके मंसूबे होंगे नाकाम

नया खुलासा, जानिए कैसे होगा अबकी लोकसभा चुनाव….

कुलदीप यादव के प्रदर्शन से भारत के हौसले बुलंद, अब 10 वीं सीरीज जीतने के लिये उतरेगा

समाजवादी दलित चेतना साइकिल यात्रा का हुआ भव्य स्वागत, अखिलेश यादव करेंगे समापन, जानिये विवरण

पूर्व मुख्यमंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ……

एथलीट हिमा दास ने रचा इतिहास, मिल्खा सिंह और पीटी उषा को भी छोड़ा पीछे

मोदी सरकार द्वारा सोशल मीडिया की निगरानी पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- यह ‘‘ निगरानी राज बनाने जैसा

शिवपाल के पास वापस पहुंचे मुलायम सिंह यादव…..

मुलायम सिंह की समधन ने इनके खिलाफ खोला मोर्चा, जानिए क्यों….

कड़े विरोध के बाद अयोध्या में सामूहिक नमाज पढ़ऩे का कार्यक्रम निरस्त, आरएसएस को झटका