Breaking News

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

नई दिल्ली,भारत के अंडमान-निकोबार द्वीप समूह में मौजूद उत्तरी सेंटिनल द्वीप, दुनिया के लिए आज भी एक रहस्य है. इसे दुनिया के सबसे खतरनाक टापू में गिना जाता है. कहा जाता है कि आज तक जिस भी बाहरी व्यक्ति ने इस टापू पर पैर रखने का प्रयास किया, वह जिंदा नहीं लौटा.

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

 अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह के नॉर्थ सेन्टिनेल आईलैंड में एक अमेरिकी पर्यटक की हत्या करने का मामला सामने आ रहा है. घटना की सूचना मिलन के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पर्यटक की पहचान जॉन एलेन चाऊ के रूप में की गई है.  पुलिस के एक वरिष्पठ अधिकारी के अनुसार मामला 20 नवंबर का है. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनसे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. अभी तक की जांच में पता चला है कि चाऊ की हत्या अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह में संरक्षित जनजाति के लोगों द्वारा की गई है.

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

पुलिस के अधिकारी के अनुसार इन सातों आरोपियों ने चाऊ को पहले नॉर्थ सेन्टिनेल आईलैंड लेकर गए और बाद में उसकी हत्या की. ध्यान हो कि नार्थ सेन्टिनेल आईलैंड पर मूल सेन्टिनेली लोग रहते हैं. वर्ष 2011 की जनगणना के मुताबिक, सेन्टिनेली लोगों की अनुमानित आबादी 40 थी, और ये लोग बाहरी दुनिया से संपर्क का विरोध करने के लिए जाने जाते हैं.

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

मछुआरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अमेरिकी पर्यटक को आखिरी बार तब देखा था, जब उस पर दक्षिणी अंडमान की तरफ मौजूद द्वीप पर उतरने के बाद तीरों और कमानों से हमला किया गया. मछुआरों ने पुलिस को बताया, जनजातीय लोग इस 27-वर्षीय पर्यटक को घसीटकर समुद्रतट तक लेकर आए, आधा शरीर रेत में गड़ा हुआ था, और उसके बाद वह नज़र से ओझल हो गया.

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो