Breaking News

आज यूपी में हाई अलर्ट जारी,जानिए क्यों…

लखनऊ,उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद से ही राम की नगरी अयोध्या लगातार सुर्खियों में है. बाबरी विध्वंस की बरसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस हाई अलर्ट पर है. कई संगठनों ने इस दिन को  शौर्य दिवस और कई ने काला दिवस मनाने की घोषणा की है. यूपी के सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है, वहीं अयोध्या में विशेष तौर पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया बंद करने जा रही है ये बड़ी सर्विस

दुनिया में पहली बार मृत महिला के गर्भाशय ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म….

अयोध्या में मंगलवार को पुलिस ने पूरे शहर में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान एसपी सिटी भारी संख्या में पुलिस बल लेकर शहर की सड़कों पर निकले. 6 दिसंबर की सुरक्षा के मद्देनजर अयोध्या में 6 कंपनी पीएसी, 2 कंपनी आरएएफ के साथ 4 एडिशनल एसपी, 10 डिप्टी एसपी, 10 इंस्पेक्टर, 150 सब इंस्पेक्टर और 500 सिपाहियों की तैनाती की जा रही है. इसके अलावा घरों की छतों से भी पुलिस निगरानी करेगी.

रेलवे ने दिया इन यात्रियों को बड़ा तोहफा, इनके लिए ट्रेन में पहले से सीट होगी रिजर्व

यूपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2018, ऐसे देखें ऑनलाइन कटऑफ-नतीजे…

शहर के सभी एंट्री पॉइंट्स पर बैरिकेडिंग की जा रही है. वहीं शहर में आने-जाने वाले सभी लोगों की सघन चेकिंग के आदेश जारी किए गए हैं. जिले में पहले से ही धारा 144 लागू है. इसके अलावा अयोध्या शहर में आज  रूट डायवर्जन भी लागू कर दिया गया है. इसके तहत चार पहिया वाहन टेढ़ी बाजार चौराहे से शहर की ओर नहीं जा सकेंगे. उन्हें संपर्क मार्ग से ही जाना पड़ेगा. इसके अलावा प्रशासन ने गैर परंपरागत कार्यक्रम पर रोक लगा दी है.

सरकारी कर्मचारियों की रिटायरमेंट उम्र को लेकर कोर्ट ने दिया ये बड़ा फैसला…

अरबों रुपये कमाता हैं ये छोटा सा बच्चा,बस घर बैठे करता है ये काम

वहीं जिले की सभी सीमाओं पर बैरियर लगा दिया गया है. सुल्तानपुर सीमा, अंबेडकर नगर सीमा, बस्ती व गोंडा सीमा पर बैरियर लगा दिए गए हैं. यही नहीं रौनाही टोल प्लाजा पर भी सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं. इसके अलावा प्रदेश भर के जिला कप्तानों के लिए डीजीपी मुख्यालय की तरफ से ​विस्तृत निर्देश जारी किए गए हैं. इनमें बस अड्डाें, रेलवे स्टेशन, महत्वपूर्ण सार्वजनिक स्थान और मिश्रित आबादी के क्षेत्रों में सतर्क दृष्टि रखने के लिए विशेष निर्देश दिए गए हैं.

UP TET 2018 का परीक्षा का रिजल्ट घोषित,यहां से करें डाउनलोड

पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करती हैं ये लड़कियां, एेसे आयीं पकड़ मे..

घरेलू रसोई गैस सिलेंडर पर दी जाने वाली सब्सिडी को लेकर, सरकार का महत्वपूर्ण बयान

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com