Breaking News

हंगामा आर्टिस्ट अलाउड ने मशहूर संगीतकारों के लाइव डिजिटल काँसर्ट किया लॉन्च   

नई दिल्ली, स्वतंत्र एवं आत्मनिर्भर कंटेंट का सपोर्ट और प्रचार करने वाले प्लेटफॉर्म हंगामा आर्टिस्ट अलाउड ने #StayAtHome #StayEntertained नामक मल्टीलिंगुअल, मल्टी-जॉनर और मल्टी-टैलेंट डिजिटल काँसर्ट की एक युनीक सीरीज लॉन्च की है। फेसबुक की सहभागिता में लॉन्च की गई इस सीरीज में मामे खान, शनाय शाह, अनमोल मलिक, अलोबो नागा, सुनीता एवं रोनोजीत भूयान, शिबानी कश्यप, श्वेता सुब्रम, आभा हंजुरा, शेरिन वर्गीस, जॉन मआमी, शार्दूल मेहता, तौसीफ अख्तर, मानसी स्कॉट, मर्लिन डिसूजा एवं रिस सेबेस्टियन, जसलीन औलख, सामंथा नोएला और सुनीता राव जैसे कई आर्टिस्ट अपने-अपने घरों से लाइव फरफॉर्म करेंगे और सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने वाले दर्शकों को जबर्दस्त मनोरंजन की पेशकश करेंगे. 1 अप्रैल 2020 से 14 अप्रैल 2020 तक रोजाना अलग-अलग आर्टिस्ट साज और आवाज वाले परफॉर्मेंस देने के लिए Hungama Music’s Facebook page पर लाइव मौजूद रहेंगे। परफॉर्मेंस के बीच-बीच में ये कलाकार अपने कैरियर से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाएंगे और प्रशंसकों के साथ लाइव बातचीत भी करेंगे। ये काँसर्ट हंगामा म्यूजिक और हंगामा आर्टिस्ट अलाउड के Facebook पेज, Twitter और Instagram हैंडल पर भी स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होंगे।

इस प्रॉपर्टी के लॉन्च के बारे में बोलते हुए हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ सिद्धार्थ रॉय ने कहा, “ऐसे समय में, जब हम एक अभूतपूर्व स्थिति का सामना कर रहे हैं, ये काँसर्ट सुनिश्चित करती हैं कि हम अपने यूजर्स को ऐसा क्वालिटी इंटरटेनमेंट देने में सक्षम हैं, जिसका आनंद वे अपने घरों में सुरक्षित रहकर उठा सकते हैं। हमने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए हमेशा अनोखे और आला दर्जे के संगीतमय अहसास को क्रिएट करने की दिशा में काम किया है। हमें पक्का विश्वास है कि हमारे यूजर सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए अपने फेवरेट कलाकारों के साथ जुड़े रहने की सराहना करेंगे।”

प्रॉपर्टी के बारे में बोलते हुए हंगामा आर्टिस्ट अलाउड की वाइस प्रेसीडेंट सौमिनी श्रीधरा पॉल ने कहा, “दुनिया कठिन समय से गुजर रही है। जब हम अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए अपने घरों के अंदर रुके हुए हैं, तो हमारे लिए यह बेहद अहम हो जाता है कि हम अपने हौसले बुलंद रखें। म्यूजिक हमें जोशीला बनाने और कठिन परिस्थितियों का सामना करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। म्यूजिक की ताकत और डिजिटल माध्यम का लाभ उठाते हुए लोगों का मनोरंजन करने के लिए एक साथ आए 19 असाधारण कलाकारों का सपोर्ट पाकर हम धन्य हैं। हमें यकीन है कि दुनिया भर के उपयोगकर्ता अलग-अलग जॉनर, भाषाओं, इंडिपेंडेंट म्यूजिक और आपसी बातचीत के इस अनूठे तालमेल को बेहद पसंद करेंगे।”

अपने शीघ्र होने प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए शिबानी कश्यप ने कहा, “इस समय हम एक नाजुक दौर से गुजर रहे हैं। घर के अंदर रहना सुरक्षित बने रहने का सबसे अच्छा तरीका है। हालांकि घर में बंद रहना कई लोगों के लिए उकताहट भरा भी साबित हो सकता है। मुझे इस प्रॉपर्टी का हिस्सा बनने की खुशी है, जो लोगों का मनोरंजन करने में मददगार होगी और उन्हें हमारे इर्द-गिर्द घटित होने वाली हर चीज से राहत भी दिलाएगी।”

मानसी स्कॉट का कहना है- “ये मुश्किलों भरा दौर है और इससे न्यूनतम जनहानि के साथ सुरक्षित रूप से बाहर निकलने का एकमात्र तरीका यही है कि हम हम लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें। यही वजह है कि हंगामा आर्टिस्ट अलाउड की #StayAtHome #StayEntertained जैसी प्रॉपर्टी का हिस्सा बन कर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। भला अपने घरों में बड़े आराम के साथ बैठे हुए काँसर्ट कौन नहीं देखना चाहेगा?! लोगो, हिम्मत नहीं हारनी है।”

सुनीता राव ने राय दी है- “जिस वक्त आप इन पंक्तियों को पढ़ रहे हैं, पूरी दुनिया घरों में कैद हो चुकी है और अनसर्टेनिटी से भरी हुई है कि पता नहीं आगे क्या होने वाला है! ऐसे में हम केवल यही कर सकते हैं कि एक-एक दिन को विनम्रता, कृतज्ञता और आशा के साथ गुजारें। मैं ऐसे दिनों में से कम से कम एक दिन को सिर्फ उस तरीके से भरसक सुखद और आनंददायक बनाने की कोशिश करने जा रही हूं, जो मुझे आता है। और वो तरीका है- मेरा म्यूजिक। मुझे और हंगामा को ज्वाइन करें, क्योंकि इसमें आपके लिए मैं पिछले तीस सालों में रिलीज किए गए अपने पसंदीदा गीतों का चयन पेश करूंगी। इनमें से कुछ गीत शायद आपने न सुनें हों, लेकिन उम्मीद करती हूं कि ये गीत आपको सुकून देंगे, आपका मनोरंजन करेंगे, यहां तक कि आपको हंसाएंगे भी, जिसकी इस समय सभी को सबसे ज्यादा जरूरत है। हंगामा आर्टिस्ट अलाउड की डिजिटल काँसर्ट आपको यही सब पेश करने जा रही हैं… और मैं इसका हिस्सा बनने का इंतजार कर रही हूं।”

इस प्रॉपर्टी के बारे में आगे बताते हुए मामे खान ने कहा, “सोशल डिस्टैंसिग समय की जरूरत है, हालांकि इसे निभा पाना खाने का काम नहीं है। मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी प्रॉपर्टी का हिस्सा बना हूं, जो दर्शकों को घर बैठे सुविधाजनक और सुरक्षित ढंग से उनका मनोरंजन करने की पेशकश करती है। मैं अपना परफॉर्मेंस देने और इसके दौरान अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने को लेकर वाकई बेहद उत्सुक हूं।”

 

आभा यादव