Breaking News

महिला को यह धमकी देकर आईएएस अफसर ने किया बलात्कार, मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली, एक महिला की सबूतो के साथ की गई शिकायत के आधार पर आईएएस अफसर जनक प्रसाद पाठक के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चापा जिले में पिछले सप्ताह स्थानान्तरित कलेक्टर के खिलाफ पुलिस ने एक महिला की सबूतो के साथ की गई शिकायत के आधार पर बलात्कार सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

जांजगीर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि पीडिता ने पुलिस अधीक्षक पारूल माथुर के समक्ष उपस्थित होकर लिखित आवेदन देकर बताया कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पूर्व कलेक्टर जनक प्रसाद पाठक ने गत 15 मई को पीडिता के पति को नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी देकर कलेक्ट्रेट परिसर में बलात्कार किया गया।
प्रवक्ता के अनुसार आरोपी कलेक्टर द्वारा धमकी देते हुए जबरन बलात्कार करने एवं मोबाइल से बार बार अश्लील मैसेज भेजकर धमकी देने के सम्बन्ध में पीडिता का कथन एवं उसके द्वारा प्रस्तुत मोबाइल स्क्रीन शाट की छाया प्रति ली गई।
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पीडिता की शिकायत के आधार पर आज जांजगीर थाने में बलात्कार की धारा 376 एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया।मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।