Breaking News

युवा निराश और कुंठित होता है तो उसका असर देश पर भी होता है-अखिलेश यादव

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने कहा है कि  भाजपा ने नौजवानों के सपने तोड़ दिए हैं। युवा पीढ़ी को अंधकार के गर्त में ढकेल दिया गया है। बेरोजगारी के शिकार नौजवान भटकाव की स्थिति में हैं। यह स्थिति अत्यंत शोचनीय है क्योंकि युवा ही देश का भविष्य है। वह निराशा और कुंठित होता है तो उसका असर देश पर भी होता है।

अब अखिलेश यादव के समर्थन में उतरे योगी के कैबिनेट मंत्री, कहा- बदनाम करने की साजिश हुई

गुप्त वार्ता के बाद शिवपाल यादव और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दिया ये बयान..?

अखिलेश यादव ने कहा है कि  भाजपा के सत्ता में आने के बाद नौजवानों को रोजगार तो मिला नहीं, नोटबंदी-जीएसटी के चलते बड़ी तादाद में कर्मचारियों की छंटनी हो गई। युवाओं के कल्याण की एक भी योजना भाजपा की केन्द्र या राज्य सरकार नहीं ला सकी है। भाजपा ने छात्र-छात्राओं को लैपटाॅप बांटने का वादा किया, वह वादा भूल गई। समाजवादी सरकार ने 18 लाख युवाओं को लैपटाॅप बांटा और सरकार न रहने पर भी मेधावी टाॅपर छात्रों को अपने संसाधन से लैपटाॅप बांटे हैं।

दिल्ली सचिवालय पर बीजेपी के कब्जे पर ये बोले अखिलेश यादव, केजरीवाल के आंदोलन को मिला विपक्ष का समर्थन

सरकारी कार्यक्रमों की एंकरिंग मे लाखों का वारा- न्यारा, अफसरों की साठगांठ से चंद लोगों का कब्जा

        अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में तो भाजपा को विकास कार्यों से चिढ़ है। समाजवादी सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रगति में भाजपा अवरोध खड़े करने में लग गई है। यूपी डायल100 सेवा की प्रषंसा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हुई है, उसका बजट रोक दिया गया है। कैंसर इंस्टीट्यूट का काम रूक गया है। संस्कृति स्कूल को बजट नहीं दिया जा रहा है। एटीआई अधिकारियों के ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट को भी बजट नहीं दिया जा रहा है। जो काम अधूरे पड़े है उनका भी बजट रोक दिया गया है।

मुलायम सिंह यादव नये घर में हुए शिफ्ट,ये है नया पता…

कल्याण सिंह ने लिया बड़ा निर्णय, समाप्त की यह प्रथा

      अखिलेश यादव ने कहा है कि  ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे राजमार्ग को जगमगाने के लिए लगी लाइटें चोरी हो गई है। इसके उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री जी के रोड षो के बाद की यह स्थिति है। इस पर भी भाजपा चेत नहीं रही है। वह अपने आधे अधूरे किए हुए कामों को भी बचाकर नहीं रख पा रही है। यह एक्सप्रेस-वे दिल्ली से मेरठ का सिर्फ 9 कि.मी. का ही पूरा हो पाया है। काम की गुणवŸाा देखने के बजाय जश्न मनाने में ही भाजपा नेता मस्त रहते है।

‘ मोजड़ी ’ पहनने को लेकर एक दलित किशोर की हुई पिटाई

राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या पर, य़े नेता बोले..?

       अखिलेश यादव ने कहा है कि जबकि समाजवादी सरकार में आगरा से लखनऊ एक्सप्रेस-वे तीन सौ कि.मी. से अधिक दूरी का कार्य दो वर्ष से कम अविध में पूरा कर एक रिकार्ड कायम किया है। भाजपा ने सिर्फ समाजवादी सरकार के उद्घाटित कार्यों का उद्घाटन करना और समाजवादी योजनाओं के साथ सौतेला व्यवहार करना ही सीखा है। प्रारम्भ से ही भाजपा का आचरण किसान, नौजवान और विकास विरोधी है।

देश में कहीं भी नजर नही आया चांद, इसलिये अब ईद मनेगी….?

अखिलेश यादव के नये घर मे अब गृहप्रवेश की तैयारियां शुरू, ये है नया पता ?

बी.एस.एफ. कमांडेन्ट रजनीश यादव के निधन पर, दुखी अखिलेश यादव बोले…?

गुजरात के मुख्यमंत्री का इस्तीफा,अब बनेंगे ये मुख्यमंत्री-हार्दिक पटेल

आज़म खान का योगी सरकार पर बड़ा हमला,कहा 1 लाख रुपय देने को तैयार पर….

बीजेपी ने योगी सरकार के भ्रष्टाचारी अफसर को, अखिलेश यादव की टोंटी के पीछे छुपा दिया….