Breaking News

चुनाव के मद्देनजर बसपा ने प्रदेश को बांटा जोन में, बूथों पर एजेंटों की नियुक्ति की दी डेडलाइन

नई दिल्ली, बहुजन समाज पार्टी ने चुनाव के मद्देनजर संगठन में बड़ा बदलाव किया है। जिसके बाद प्रदेश को चार जोन में बांटा गया है। साथ ही सितंबर से पहले प्रदेश में सभी बूथों पर  एजेंटों की नियुक्ति के निर्देश जारी कर दिये गयें हैं।

राजपाल यादव को किया गया सम्मानित,जानिए क्यों…

सुशासन अभी गहरी नींद में है, प्रोफेसर पर हो रहे हमले…

बसपा अध्यक्ष मायावती ने छत्तीसगढ़ मे विधानसभा चुनाव को देखते हुये, सितंबर से पहले प्रदेश में सभी बूथों पर अपने एजेंटों की नियुक्ति करने के निर्देश दियें है। सितंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में तीसरी समीक्षा बैठक होगी। जिसमें प्रदेश प्रभारी संगठन के स्तर पर दिए गए निर्देश के आधार पर हुए कामों की प्रगति का रिव्यू करेंगे। कार्यकर्ताओं को सभी 90 सीटों पर तैयारियां करने के लिए कहा है।

लालू यादव को कोर्ट से मिली बड़ी राहत….

यूपी के इस विभाग में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, एेसे करें अप्लाई

पार्टी ने संगठन में बड़ा बदलाव किया है। जिसके तहत प्रदेश को चार जोन में बांटा गया है। पहले पार्टी पांच जोन के आधार पर चुनाव लड़ती रही है। जोन एक में रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर को रखा गया है। जबकि जोन दो में कोरबा और सरगुजा की लोस और विस सीटें हैं। जोन तीन में महासमुंद, दुर्ग, राजनांदगांव और जोन चार में बस्तर,कांकेर की सीटें रखी गई है। चारों जोन में प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ स्थानीय पदाधिकारी भी होंगे। वहीं जोन टीम की मॉनिटरिंग प्रदेश प्रभारियों के जिम्मे होंगी। बसपा के फिलहाल छह प्रदेश प्रभारी हैं।

अखिलेश यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी इस बेहद खास तस्वीर को किया शेयर ,और कही ये बात…..

मुलायम सिंह के परिवार ने दी अटल बिहारी वाजपेयी को कुछ इस तरह श्रद्धांजलि

विधानसभा के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर फोकस करने को कहा गया है। पहले बसपा जिलावार विधानसभा सीटों के आधार पर तैयारियां करती थी। लेकिन इस बार लोकसभा क्षेत्र में आने वाली सीटों के मुताबिक चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी। प्रभारियों ने कहा कि अब इसी पैटर्न पर तैयारियां करनी है।

यहां निकली बंपर नौकरियां, कई हजार पदों पर होगी भर्ती

तिरूपति मंदिर मे इतने करोड़ चढ़ता है प्रतिदिन चढ़ावा, पर अब आ रही है रिकॉर्ड कमी

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन पर PM मोदी दुखी, कहा- वो हमें कहकर गए हैं…?

स्मार्टफोन रखने वालों के लिये जरूरी खबर, तुरंत हटायें ये एप्प, गूगल ने जारी की सूची

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी…..