Breaking News

अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं,कारण जानकर रह जाएंगे हैरान…

नई दिल्ली,भारत में तो धार्मिक आधार पर भेदभाव के कई मामले सामने आये है लेकिन अब अमेरिका में भी धार्मिक आधार पर भेदभाव शुरू हो गया है। एेसा ही एक ंमामला हैरान करने वाला सामने आया है। अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं मिली कारण जानकर रह हैरान जाएगें। एक हिंदू डॉक्टर को ही मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया गया।

बाजार मे बिक रहे आदमी के अंगूठे, लोग खरीदकर कर रहे इसका य़हां इस्तेमाल

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

 पीड़ित डॉक्टर ने अपने साथ ही इस घटना का उल्लेख ट्विटर पर किया है। पीड़ित डॉक्टर करन जानी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह अटलांट के शक्ति मंदिर में अपने दोस्तों के साथ गरबा खेलने गए थे, लेकिन वहां उन्हें एंट्री से मना कर दिया गया। करन जानी ने लिखा कि वह और उनके कुछ दोस्त पहली बार गरबा के लिए पहुंचे थे। लेकिन हमें वहां कहा गया कि हम आपके आयोजनों में नहीं आते हैं तो आप हमारे आयोजनों में नहीं आ सकते हैं।

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये

करन जानी ने बताया कि जबकि कई गैर-भारतीय वहां प्रवेश कर रहे थे। करन जानी ने ट्वीट कर लिखा कि हमारी आईडी पर भारतीय प्रतीक भी था। बहरहाल उस पर हमारा धर्म और जाति नहीं थी। यह काफी शर्मनाक था और यह देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। करन जानी ने लिखा कि वह पिछले 6 सालों से यहां गरबा खेलने आ रहा हूं। अब मुझे मेरे सरनेम के कारण कैसे रोका जा सकता है? करन जानी ने लिखा कि मुझे आयोजकों में से एक वरिष्ठ व्यक्ति द्वारा गुजराती में ऐसी बातें भी कहीं गईं, जिन्हें पब्लिक फोरम पर लिखा भी नहीं जा सकता है। उन्हें ऐसी बातें कही गईं ताकि हम आगे से भी कभी मंदिर में ना जा सकें।

शिवपाल यादव ने जाहिर की अपनी राजनीतिक रणनीति…

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….

सोना खरीदने का सुनहरा मौका- मात्र एक रूपये मे खरीदें, और भी विकल्प उपलब्ध

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला