आईपीएल के फाईनल मुकाबले पर, देखिये खास शख्सियतों की प्रतिक्रिया

नयी दिल्ली, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आखिरी गेंद तक चले फाइनल मुकाबले को लेकर, खास शख्सियतों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। क्रिकेट जगत ने ट्विटर पर फाइनल मैच को लेकर कुछ इस तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की ।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

 इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा कि आईपीएल हमेशा नाटकीयता से भरपूर रहता है जबकि वीरेंद्र सहवाग ने इसे बेहतरीन मुकाबला करार दिया ।सचिन तेंदुलकर : सबसे रोमांचक सत्रों में से एक का शानदार अंत । बेहतरीन व्यक्तिगत प्रदर्शन टीमवर्क के सामने नहीं टिक सकता और यह आज साबित हो गया ।सौरव गांगुली : क्या मैच था और अचानक आपको पता चलता है कि इंसान ही खेल रहे थे । दबाव में शानदार कौशल का प्रदर्शन ।वीरेंद्र सहवाग : जबर्दस्त फाइनल । शानदार टूर्नामेंट । चेन्नई की किस्मत खराब रही । मुंबई को बधाई ।

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

एबी डिविलियर्स : वाह । निशब्द । आईपीएल , क्या शानदार टूर्नामेंट ।आर अश्विन : ओह क्या शानदार मैच था । मुंबई और रोहित शर्मा को बधाई । चेन्नई और एम एस धोनी बदकिस्मत रहे ।माइकल वान : आईपीएल हमेशा नाटकीयता से भरपूर रहता है । आखिरी कुछ ओवरों में ही सब कुछ था । कैच छूटे । मैदान पर फोकस टूटा । शानदार स्ट्रोक्स लगे, रन आउट और उम्दा गेंदबाजी ।जोंटी रोड्स : वाह माली , शानदार प्रदर्शन । अब मुझे अपनी सांसों को काबू में लाने के लिये बीयर पीनी पड़ेगी । पिछले दस मिनट से होटल में कूद रहा था । क्या मैच था । आईपीएल से कोई प्यार कैसे ना करे ।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

सैम बिलिंग्स : चेन्नई की टीम पर गर्व है और इसका हिस्सा होना अदभुत रहा । इतने कम अंतर से हारे । आईपीएल क्या शानदार टूर्नामेंट है । मुंबई को बधाई ।वीवीएस लक्ष्मण : मुंबई ने दबाव का बखूबी सामना करके जीत दर्ज की । क्या शानदार फाइनल था ।केविन पीटरसन : शानदार । एक और लाजवाब टूर्नामेंट । इस महान खेल को सीखने के लिये सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट अकादमी , आईपीएल ।

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com