Breaking News

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

मुबंई,एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी  लाइफ से जुड़ीं फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।  हाल ही में एक बार फिर इरा खान का लेटेस्ट फोटोशूट सुर्खियों में है। जिसमें वो जंगल में काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। उनका ये हॉट लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

इरा का  जंगल का ये फोटोशूट काफी डिफरेंट है क्योंकि वह नागिन अवतार में नज़र आ रही है उनके फोटोज को उनके फैंस लाइक कर रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं। जंगल वाले फोटो शूट में इरा ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है जिसमे वह बहुत खूबसूरत दिख रही है ब्लैक ड्रेस के अलावा इरा ने रेड कलर के गाउन की भी फोटो शेयर की है जो उनके लुक को मस्त दिखा रहा है। इरा खान की इन फोटोज पर उनके फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। कई यूजर उन्हें बॉर्न स्टार बता रहे हैं तो कुछ उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इरा खान को सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के लिए ट्रोल करने की भी कोशिश की। एक यूजर ने लिखा कि हमारा धर्म हमें जिस्म की नुमाइश करना नहीं सिखाता है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि कम से कम अपने डैड की इज्जत का ख्याल तो करती। तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..

आपको बता दे इससे पहले इरा का एक एक्टिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो के कैप्शन में इरा ने 8 लिखा था, ‘मैं शर्मीली हूं और मैंने इसपर काम करने की जहमत भी नहीं उठाई क्योंकि मैं एक्टिंग करना ही नहीं चाहती लेकिन अगर आप निर्देशन करना चाहते हैं, तो आपको समय-समय पर एक्टिंग करने की आवश्यकता पड़ती है। यहां मुझे खुद को हावी करना पड़ता है, कभी-कभी मैं मैनेज करती हूं । कभी-कभी मैं नहीं कर पाती ।’ इरा खान ने पहले ही ये  बता दिया है  कि वो अभिनेत्री नहीं बल्कि निर्देशक बनना चाहती हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव

इस राज्य मे मनाया गया रसगुल्ला दिवस, विविध प्रकार के रसगुल्ले किये गये प्रदर्शित

यूपी में योगी सरकार इन जानवरों की नसबंदी काे लेकर चलाएगी बड़ा अभियान

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..