Breaking News

इसने दी थी CM केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी,हुआ गिरफ्तार…

नई दिल्ली,  दिल्ली में सत्तसीन आम आदमी पार्टी  के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी देने के मामले में नया ट्वीस्ट आ गया है. मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की साइबर यूनिट ने एक शख्स को हिरासत में लिया है.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

स्पेशल सेल की साइबर यूनिट के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी को जिस शख्स ने धमकी दी है, उसकी पहचान बिहार के मोतिहारी निवासी विकास के रूप में हुई है. फिलहाल, आरोपी पढ़ाई कर रहा है. स्पेशल सेल ने उसको हिरासत में ले लिया है और बिहार में पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी को दिल्ली लाया जा सकता है. इस मामले में पुलिस ने एनसीआर भी दर्ज की है.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

आपको बता दें कि 9 जुलाई को सीएम केजरीवाल की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर एक मेल भेजा गया था, जिसमें उनकी बेटी हर्षिता को किडनैप करने की धमकी दी गई थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा में  एक Protective Service Officer (PSO) को तैनात कर दिया. साथ ही मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने बताया कि पहले ई-मेल पर सीएम केजरीवाल की बेटी को धमकी दी गई और फिर दूसरे ई-मेल में धमकीबाज ने कहा कि उसने मजाक में धमकी भरा ई-मेल भेजा है.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

इस मामले में शिकायत मिलने के बाद से ही साइबर सेल आरोपी की तलाश कर रही थी. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ई-मेल के जरिए धमकी दी गई है. इससे पहले साल 2017 में सीएम केजरीवाल के ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर मेल भेजकर धमकी दी गई थी. इसमें केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके अलावा साल 2016 में मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिल्ली पुलिस के इमरजेंसी नंबर 100 पर फोन करके धमकी दी गई थी.

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….