Breaking News

जन अधिकार पार्टी सम्मेलन मे बाबू सिंह कुशवाहा बोले: दलितों-पिछड़ों का गला घोंटने वाली है ये सरकार

लखनऊ , पूर्व कैबिनेट मंत्री और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक बाबू सिंह कुशवाहा ने बीजेपी सरकार को आजाद भारत के इतिहास मे दलितों – पिछड़ों का गला घोंटने वाली सबसे खतरनाक सरकार बताया है। बाबू सिंह कुशवाहा जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

शिवपाल यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया ये बयान….

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, कई अफसरों के हुए ट्रांसफर,देखे लिस्ट

जन अधिकार पार्टी के संस्थापक बाबू सिंह कुशवाहा ने बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला करते हुये कहा कि दलितों , पिछड़ों के वोट से ही बीजेपी की सरकार बनी है। लेकिन दलितों , पिछड़ों, अल्पसंख्यकों के अधिकारों पर सबसे ज्यादा आघात आज के दौर मे हो रहा है। उन्होने कहा कि इस सरकार ने  दलितों , पिछड़ों के हित मे एक भी काम नही  किया है।

मुलायम सिंह के बाद, अखिलेश यादव भी, अपने नये घर मे हुये शिफ्ट

युवा निराश और कुंठित होता है तो उसका असर देश पर भी होता है-अखिलेश यादव

 बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा संविधान के तहत मिले आरक्षण को पूरी तरह समाप्त किया जा रहा है। उन्होने कहा कि  दलितों , पिछड़ों  को आरक्षण  को समझने की जरूरत है। दलितों , पिछड़ों को स्वयं इसके बारे मे जानकारी नही है। इसलिये वे खुद आरक्षण का विरोध करतें हैं। आज भी प्रदेश में पिछड़े और दलित वर्ग के 85 प्रतिशत लोग गरीबी से जूझ रहे हैं। जबकि 15 प्रतिशत शोषक वर्ग है।

अब अखिलेश यादव के समर्थन में उतरे योगी के कैबिनेट मंत्री, कहा- बदनाम करने की साजिश हुई

गुप्त वार्ता के बाद शिवपाल यादव और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दिया ये बयान..?

बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि  यदि अब भी पिछड़े और दलित वर्ग के लोग अपने आरक्षण को लेकर जागरूक नहीं हुए तो जो कुछ उन्हें मिल रहा है वह भी समाप्त हो जाएगा। उन्होने जातियों को उनकी आबादी के हिसाब से आरक्षण देने की बात कही। उन्होने  कहा कि 54 प्रतिशत आबादी वाले ओबीसी वर्ग को मात्र 27 प्रतिशत आरक्षण मिल रहा है। जब तक आरक्षण पूरी तरह नही दिया जाता है। तब तक हर जाति को  उनकी आबादी के अनुपात मे आरक्षण दे देना चाहिये।

दिल्ली सचिवालय पर बीजेपी के कब्जे पर ये बोले अ

खिलेश यादव, केजरीवाल के आंदोलन को मिला विपक्ष का समर्थन

जन अधिकार पार्टी के संस्थापक  ने कार्यकर्ताओं का आह्वाहन करते हुये कहा कि आप इन बातों को लोगों तक पहुंचाये, समाज मे चर्चा कर उन्हे जागरूक करें। बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि अगर हमारे बहुजन समाज के लोग जाग्रत हो गये तो जन अधिकार पार्टी को आगे बढ़ने से कोई रोक नही सकता है। उन्होने कहा कि यदि प्रदेश में जन अधिकार पार्टी की सरकार बनी तो जातियों को उनकी आबादी के हिसाब से आरक्षण दिया जाएगा। ग्राम सभा से लेकर विधान सभा तक यह लागू किया जाएगा।

सरकारी कार्यक्रमों की एंकरिंग मे लाखों का वारा- न्यारा, अफसरों की साठगांठ से चंद लोगों का कब्जा

मुलायम सिंह यादव नये घर में हुए शिफ्ट,ये है नया पता…

 जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन मे लखनऊ के गांधी भवन मे भारी संख्या मे पार्टी नेता और कार्यकर्ता  उपस्थित हुये। इस अवसर पर बीजेपी, बीएसपी, महान दल, कांग्रेस आदि कई पार्टियों के नेताओं ने  बाबू सिंह कुशवाहा के नेतृत्व मे आस्था व्यक्त करते हुये जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बाबू सिंह कुशवाहा ने 2017 के विधानसभा चुनाव में जनाधिकार मंच और जन अधिकार पार्टी के जरिये लोगों  को लामबंद किया था। यूपी के विधानसभा चुनाव में उन्हे करीब 0.16 प्रतिशत मत मिले थे।

कल्याण सिंह ने लिया बड़ा निर्णय, समाप्त की यह प्रथा

‘ मोजड़ी ’ पहनने को लेकर एक दलित किशोर की हुई पिटाई

राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या पर, य़े नेता बोले..?

देश में कहीं भी नजर नही आया चांद, इसलिये अब ईद मनेगी….?

अखिलेश यादव के नये घर मे अब गृहप्रवेश की तैयारियां शुरू, ये है नया पता ?

बी.एस.एफ. कमांडेन्ट रजनीश यादव के निधन पर, दुखी अखिलेश यादव बोले…?

गुजरात के मुख्यमंत्री का इस्तीफा,अब बनेंगे ये मुख्यमंत्री-हार्दिक पटेल

आज़म खान का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा 1 लाख रुपय देने को तैयार पर….

बीजेपी ने योगी सरकार के भ्रष्टाचारी अफसर को, अखिलेश यादव की टोंटी के पीछे छुपा दिया….

मोदी सरकार आखिर क्यों छुपा रही है जाति जनगणना के आंकड़ों को?