Breaking News

पीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने दिया बड़ा बयान….

महोबा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड को देश का अद्भुत एवं रमणीक क्षेत्र करार देते हुए इसे देवी देवताओं की धरती बताया है।

तीन दिवसीय बुंदेलखंड यात्रा के अंतिम दिन आज महोबा में ऐतिहासिक देवी शक्तिपीठ माता छोटी एवं बड़ी चंद्रिका के दर्शन पूजन के उपरांत से बातचीत में जसोदा बेन ने गुजराती मिश्रित हिंदी में कहा कि बुंदेलखंड अपनी नैसर्गिक सुंदरता के चलते हिंदुस्तान का बेहद खूबसूरत क्षेत्र है। यहां के धार्मिक स्थलों में देव दर्शन से मन को अनूठी शांति मिलती है।

यहां के लोग भी अत्यंत सीधे व सरल है। उनके स्नेह ने मुझे अभिभूत कर दिया।विशेष सामाजिक कार्यक्रमो में हिस्सा लेने आई जसोदा बेन सोमवार को महोबा पहुंची थी। भारतीय जनता पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका जगह जगह जोरदार स्वागत किया। कल देर शाम उन्होंने यहां चरखारी स्टेट के अति प्राचीन व ऐतिहासिक गुमान बिहारी जू मंदिर में पूजा अर्चना की और संध्या आरती में हिस्सा लिया।

चित्रकूट में भगवान कामता नाथ के दर्शन के आज के अपने निर्धारित कार्यक्रम पर निकलने से पहले उन्होंने महोबा के बड़ी चंडिका मंदिर में गाय का पूजन भी किया और उसे प्रसाद खिलाया। जशोदा बेन के साथ प्रधानमंत्री के भाई और उनकी पत्नी भी हैं ।