Breaking News

जसलीन को अनूप जलोटा पर आया प्यार, Bigg Boss में किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

नई दिल्ली, ‘बिग बॉस 12  हाउस में भजन सम्राट अनूप जलोटा  और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू  की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. सलमान खान  के इस रियलिटी शो में 65 वर्ष के अनूप जलोटा और 28 वर्ष की जसलीन मथारू की जोड़ी पहले दिन से ही सुर्खियों में बनी रही है. वैसे भी अनूप जलोटा कई बार रोमांटिक हो जाते हैं, और जसलीन मथारू से बहुत ही प्यारी बातें भी करते हैं. अनूप कभी जसलीन से देर से आने की शिकायत करते हैं तो कभी कहते हैं कि वे मेकअप में ज्यादा समय लगा देती हैं. लेकिन जसलीन ने सबके सामने कुछ इस तरह अपने प्यार का इजहार किया.

घर के अंदर कल के एपिसोड में जोड़ियों की तरफ से दिए जाने वाले यातनाओं के बाद सिंगल्स ने आज  बदला ले लिया. मगर इसी बीच किसी जोड़ी का रोमांस भी नजर आने वाला है. जी हां हम बात कर रहे हैं अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी का. यह जोड़ी चंद सेकेंड के लिए ही सही घर के अंदर रोमांटिक माहौल बनाने में कामयाब रही.

शो की तरफ से जारी किए गए वीडियो में जसलीन अनूप जलोटा के माथे और गालों पर किसिंग करती हुई नजर आईं. जसलीन ने अनूप से अनूरोध किया कि आप इसे ऐसे ही रखें. बता दें कि यहां जसलीन, अनूप के चेहरे पर लिपस्टिक के पड़े छाप की बात कर रही हैं. इसे देखने के बाद घर वाले थोड़े चौंक जाते हैं  घर वाले केवल यह नजारा देखते नजर आए मगर करणवीर अनूप जलोटा को सलाह देते हैं कि फोरहेड और गालों पे तो किसिंग हो गई मगर लिप्स अभी भी खाली हैं.