Breaking News

जेईई (एडवांस्ड) 2019 परीक्षा परिणाम घोषित, कार्तिकेय चंद्रेश ने किया टाप

नयी दिल्ली,  जेईई (एडवांस्ड),2019 के परिणाम की शुक्रवार को घोषणा की गई जिसमें महाराष्ट्र के गुप्ता कार्तिकेय चंद्रेश ने शीर्ष स्थान हासिल किया है।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

महाराष्ट्र के बल्लारपुर के गुप्त कार्तिकेय चंद्रेश ने आई आई टी में दाखिले के लिए जे ई ई एडवांस परीक्षा में टॉप किया है जबकि शबनम सहाय लड़कियों में शीर्ष पर हैं।इलाहाबाद के हिमांशु गौरव सिंह ने दूसरा तथा दिल्ली के अर्चित बुबना ने तीसरा स्थान प्रप्त किया है।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मध्य प्रदेश में सतना के सुमित जैन ने दिव्यंगों की श्रेणी में टॉप किया है जबकि दलितों में भुवनेश्वर के संबित बेहरा और आदिवासी उम्मीदवारों में जयपुर के पीयूष राज शीर्ष पर हैं। परीक्षा के प्रथम और द्वितीय दोनों पेपर देने वाले कुल 1,61,319 परीक्षार्थियों में से 38,705 परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए हैं। सफल परीक्षार्थियों में 5,356 लड़कियां हैं।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

महाराष्ट्र के बल्लारपुर के गुप्ता कार्तिकेय चंद्रेश कॉमन रैंक लिस्ट (सीआरएल) में प्रथम रहे। उन्हें 372 में से 346 अंक मिले हैं। शबनम सहाय लड़कियों में शीर्ष पर रहीं। उन्हें 372 में से 308 अंक मिले हैं। इस परीक्षा में कुल 38705 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए हैं जिनमे 5356 लड़कियां हैं। इस वर्ष 8758 दलित और 3094 आदिवासी छात्र उत्तीर्ण हुए हैं।

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com