Breaking News

डिप्टी जेलर पर हुआ कातिलाना हमला, मचा हडकंप

इटावा, बदमाशों द्वारा किये गये कातिलाना हमले में डिप्टी जेलर के घायल हो जाने से हड़कंप मच गया। इटावा जिला जेल के अधीक्षक राजकिशोर सिंह ने बताया कि  इटावा में जिला कारागार आवासीय परिसर में बुधवार को डिप्टी जेलर एस0एचण्जाफरी सुबह जेल से साढ़े नौ बजे अपने आवास पर पहुंचे थे । दस बजकर 45 मिनट पर जाफरी के मेन गेट नॉक किया गया । श्री जाफरी ने घर के अंदर से आवाज दी कि नहीं कौन है तो बाहर से जयहिन्द सर की आवाज लगाई गई । उन्हें एहसास हुआ कि निश्चित आवाज देने वाली जेल कर्मी है जिस पर उन्होंने तत्काल तौर पर गेट खोल दिया ।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

उन्होंने बताया कि गेट खोलने पर पता चला कि एक व्यक्ति मुंह ढ़के खड़ा है जबकि उसका साथी चेहरा खोले हुआ है। श्री जाफरी कुछ समझ पाते तब तक मुंह ढके हुए व्यक्ति ने तमंचा निकालकर गोली चला दी। फायर मिस हो गया । इसके बाद दोनों ने डिप्टी जेलर पर बट से प्रहार कर दिया और गला दबाकर उन्हें मारने का प्रयास किया। श्री सिंह ने बताया कि इस हमले के दौरान श्री जाफरी किसी तरह बचकर भाग निकले। इस बीच दोनों फरार हो गये। बदमाशो के हमले से श्री जाफरी के सिरए शरीर तथा भीतरी चोटे आई हुई है।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

इस हादसे के बाद जेल अधीक्षक राज किशोर सिंह ए डिप्टी जेलर जगदीश प्रसाद और डिप्टी जेलर राम कुबेर सिंह समेत कई जेल कर्मी मौके पर पहुंचे। डिप्टी जेलर जाफरी ने हमले की आशंका मैनपुरी के कुख्यात अपराधी विश्राम सिंह यादव पर जतायी है। उन्होंने बताया कि 20 दिन पहले ही विश्राम सिंह यादव इटावा की जिला जेल से छूटा है। जेल में उसने इस बात की धमकी दी थी कि छूटने के बाद उन्हें देख लेगा।
हमले की सूचना के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी पुलिस दल के साथ पहुंच गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…